Uncategorized

शादी से पहले युवराज सिंह के थे 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अफ़ेयर

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना और गहरा है। क्रिकेट का ज़िक्र हो और बॉलीवुड की हीरोइनों न नाम न आये भला ऐसा भी कभी हुआ है?

खैर बॉलीवुड के बहुत से ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं जिनका नाम बॉलीवुड की हसीनाओं के साथ जुड़ा रहा है, चाहे वो विराट कोहली हों, धोनी हों, ऐसे बहुत सारे नाम हैं।

लेकिन आज हम बात कर रहे हैं, भारतीय क्रिकेट के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले क्रिकेटर्स में से एक युवराज सिंह के बारे में। युवराज ने जिस तरह अपनी क्रिकेट पेरफ़ॉर्मेन्स से पब्लिक के बीच मे जगह बनाई, उससे कहीं ज़्यादा बॉलीवुड की हसीनाओं को भी अपने प्रेम जाल में फसाया। आइये आज हम आपको बताते हैं युवराज सिंह के 5 बॉलीवुड चक्कर के बारे में।

युवराज सिंह का सबसे पहले टांका भिड़ा था मुहब्बतें फिल्म से चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा से, इन दोनों की जोड़ी ने बहुत सुर्खियां बटोरी और दोनों लगभग 4 साल तक साथ रहे, क्योंकि युवराज सिंह की माँ को किम शर्मा पसंद नही थी तो युवराज सिंह ने उन्हें छोड़ दिया।

2007 में युवराज सिंह का करियर आसमान छू रहा था, टी 20 में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए युवराज की तारीफों के पल बंधने लगे थे, वही बॉलीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ भी उनकी नज़दीकियां बढ़ने लगी थी, दीपिका उसके मैच भी देखने आया करती थी। लेकिन जल्दी ही ये जोड़ी टूट गयी।

दीपिका से रिश्ता टूटने के बाद युवी का  नाम जुड़ा प्रीति जिंटा के साथ, जो किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन भी थीं। क्रिकेट मैच के चलते दोनों के बीच की नज़दीकीयन बढ़ने लगीं, लेकिन दुनिया के सामने इसे इन्होंने सिर्फ दोस्ती का ही नाम दिया। लेकिन मीडिया में और हर जगह बात कुछ और ही चल रही थी।

क्रिकेट के गबरू नौजवान टैलेंटेड युवराज सिंह ने लड़कियों के दिल पर हमेशा राज किया, युवराज सिंह हर लड़की का सपना बन चुके थे, वही युवराज सिंह का रिश्ता रिया सेन के साथ भी जुड़ा, लेकिन दोनों कभी खुल कर दुनिया के सामने नही आ सके, युवराज सिंह का यह रिश्ता भी नही चल सका।

आपने कुछ सालों पहले एक उभरती अदाकारा का नीम सुना होगा, मिनिषा लाम्बा, हालाँकि युवराज सिंह का इनके साथ भी अफ़ेयर चला लेकिन आपसी अनबन की वजह से दोनों ज़्यादा दिन तक साथ नही चल सके।

Please follow and like us: