अजब गजब

दुनिया का सबसे खूंखार हत्या, छोटे बच्चों को देख कर ही मार देता है

दुनिया में सीरियल किलर या साइको किलर्स की कहानियां बहुत मशहूर हैं, ये ऐसी खूंखार दरिंदे होते हैं जिनका लोगो को मारने का शौक होता है, लेकिन किसी को मारने के पीछे कोई वजह नहीं होती। ऐसे बहुत से किस्से आपने न्यूज़ चैनल्स के ज़रिये सुने होंगे। लेकिन आज हम ऐसे साइको किलर के बारे में बात कर रहे हैं जो कोई वयस्क नहीं बल्कि एक छोटा सा बच्चा है।  इस बच्चे को दुनिया का सबसे खूंखार बच्चा भी कहा जाता है। और छोटे सीरियल किलर की कहानी कोई आम कहानी नहीं है, आइये जानते हैं।

इस नन्हे सीरियल किलर का नाम अमरजीत साडा है, अमारीत की उम्र लगभग 8 साल है। और इतनी ज़रा सी उम्र में ही यह बच्चा कम से कम 3 लोगो को मौत के घाट उतार चुका है। यह सभी हत्याएं इसने जानबूझ कर और बेरहमी से करी हैं।

अमरजीत दिखने में किसी भी आम बच्चे जैसा दीखता है लेकिन इसकी हरकतें किसी हैवान से कम नहीं है। बिहार का रहने वाला अमरजीत 8 साल की उम्र में आंगबाड़ी में पढ़नी वाली 6 साल की बच्ची की बेहरहमी से हत्या कर दी। उल्टा जब पुलिस ने पकड़ा तो शर्म सार होने के बजाय मुस्कुरा कर बिस्किट मांगने लगा।

अमरजीत ने पहली हत्या अपने मामा की 6 साल की लड़की की करी थी। इसके बाद से ही इस बच्चे को हत्या करने का शौक लग गया। उसके बाद अमरजीत ने अपने पड़ोसी के 8 महीने के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। अमरजीत की इन्ही हरकतों को बढ़ता देख डॉक्टरों को दिखाया तो पता चला इस बच्चे की मानसिक हालत बिलकुल भी ठीक नहीं है।

जबतक इसकी मानसिक हालत ठीक नहीं हो जाती तब तक यह बच्चा बाल सुधार गृह में रहेगा।

इस वक़्त अमरजीत किशोर अवस्था में प्रवेश कर चूका है। लेकिन अभी इसकी मानसिक स्थिति कैसी है इसका भी अपडेट नहीं मिला है। उम्मीद यही की जा रही है के इसका मानसिक संतुलित ठीक हो जाये वरना यह आगे चल कर बहुत सी और हत्याओं को अंजाम देगा।

Please follow and like us: