अजब गजब

दुनिया की सबसे मोटी महिला बनना चाहती है 300 किलो की यह महिला

इस दुनिया मे लोग सूंदर दिखने के लिए क्या क्या नहीं करते अक्सर लड़कियां सुंदर दिखने के लिए खाना पीना छोड़कर  डाइटिंग करती है। जिससे उनका जीरो फीगर बना रहे और वो खूबसूरत दिखे लेकिन हम जो बात आपको बताने जा रहे है उसमें लड़की को ज़ीरो फीगर का नहीं बल्कि मोटे होने का शौक है। इस लड़की ने मोटा होने के पागलपन में अपना वजन 300 किलो कर लिया इसके बाद भी यह और मोटा होकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना चाहती है। तो चलिए मिलवाते है आपको इस लड़की से।

इस दुनिया में अजीबो-गरीब शौक रखने वालों की कमी नहीं है। ऐसा ही अजीब शौक 27 साल की मोनिका को लग गया। वो दुनिया की सबसे मोटी लड़की बनना चाहती है। उसका वजह 300 किलो है, लेकिन इतना मोटा होकर उसका दिल नही भरा दुनिया की सबसे मोटी औरत का खिताब पाने के लिए वो अभी भी अपना वजन बढ़ाना चाहती है।

और पढ़ें:- कश्मीर दो टमाटर लो, पाकिस्तान से किसानों ने की टमाटर के बदले कश्मीर की मांग

वो चाहती है कि इतनी मोटी हो जाए कि वो हिल भी न सकें। हालांकि उसका यह सपना खुद के लिए नही है। बल्कि वो ये सब अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए कर रही है। उसे मोटा करने में उसके ब्वॉयफ्रेंड अहम भूमिका है।  मोनिका का वजन बढ़ाने के लिए उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे 1 दिन में 8000 कैलरी खिलाता है। मोनिका अपना वजन बढ़ाने के लिए 6 बिस्किट, सेरेल, 2 वेट गेन शेक, 4 मैकचिकन सैन्विच,4 डबल चीज बर्गर, फ्रेंच फ्राइज, 30 चिकन नगेट्स, चीज, टेको बेल ट्रीट्स और गैलन ऑफ आइसक्रीम खाती हैं।

मोनिका कहती हैं कि मोटा होना उनके बॉयफ्रेंड के लिए सेक्शुअल फ़ैंटसी है। मोनिका अपने शरीर से और अपने मोटापे से प्यार करती है। 450 किलो का वजन करना उनका लक्ष्य है। वो कहती है कि ‘जब मैं हिल भी नहीं सकूंगी तब मैं मिश्र के युग की उन रानियों की तरह हो जाऊंगी जो जितनी मोटी होती थीं, उन्हें उतना ही प्यार मिलता था।’

और पढ़ें:- आलू में छिपा है सेहत का राज, हमेशा आलू खाने वाले रहते है फीट

Please follow and like us: