अजब गजब

धूमधाम से कराई अपने पति की शादी, खुद भी लिए मंडप में फेरे

महिला चाहे किसी भी देश की हो पति का बटवारा नहीं कर सकती, अगर पति किसी और महिला से बात भी करे तो वो सहन नहीं करती। सोचिये कैसा हो अगर बीवी अपने ही पति की दूसरी शादी करवा दे? एक मामला ऐसा भी सामने आया है जहा पत्नी ने न सिर्फ अपने पति की खुद दूसरी शादी करवाई साथ ही साथ खुद भी शादी में पति के साथ फेरे भी लिए।

.

पति का नाम अनिल पैंकरा है, इसे शादी के बाद दूसरी लड़की से प्यार हो गया। कुछ वक़्त बाद लड़के ने लड़की से पाने प्यार का इज़हार किया तो लड़की ने हाँ कर दी। इस मामले के बारे में जब अनिल की पहली पत्नी को पता चला तो उसने अनिल की शादी लड़की से करवाने का फैसला लिया। जिसने भी इस शादी के बारे में सुना वह हैरान रह गया।

अनिल पेशे से सीआरपीएफ में जवान है, इनकी शादी लगभग 5 साल पहले हुई थी, और शादी के कुछ साल बाद ही अनिल को अपने गाँव के मोहल्ले में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया। अनिल जब भी अपनी पूर्व पत्नी से मिलने गाँव जाया करता था तो अपनी नयी प्रेमिका से ज़रूर मिलता था।

सिर्फ इतना ही नहीं अनिल पैंकरा की पहली पत्नी बनगहीन पैकरा ने अप्पने पति की दूसरी शादी करवाने के लिए अपने परिवार वालों की रजामंदी भी ली। अपने पति की दूसरी शादी इनकी पूर्व पत्नी ने बड़े ही धूम धाम से करी और बहुत सारे लोगो को भी बुलाया। बनगहीन पैकरा ने अपने पति की शादी उनकी प्रेमिका से कराते वक़्त खुद भी मंडप में बैठी थी और साथ में फेरे भी लिए। अपने पति की दूसरी शादी से बनगहीन पैकरा बेहद खुश हैं और उन्हें अपनी सौतन से किसी भी तरह से दिक्कत नहीं है। हालाँकि जितने भी लोग शादी में आये थे सभी इस शादी को देख कर हैरान थे।

बनगहीन पैकरा के काफी वक़्त से बच्चे भी नहीं हो थे जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाने का फैसला किया।

Please follow and like us: