गैजेट्स

Vivo U10 स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ पाएं दमदार स्पेसिफिकेशन

10000 से कम कीमत में घर ले आए Vivo u10 का दमदार स्मार्टफोन

अगर आप अपने स्मार्टफोन को बदलकर दमदार बैटरी और स्पेसिफिकेशन वाले फोन की तलाश कर रहे है तो आप आपके लिए Vivo u10 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस फोन को वीवो ने पिछले साल 2019 में लांच किया था। इस फोन को आप 10000 से कम कीमत में अपने घर ला सकते है।  तो चलिए आपको बताते है इस फोन के दमदार स्पेसिफिकेशन के बारे में

बात अगर इस फोन के कैमरे की करे तो फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है। वहीं इस स्मार्टफोन को 3 जीबी रैम और 8,990 रूपये कीमत के साथ बजारो में उतारा गया था। इसको अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया। इसको आप ईएमआई से खरीद सकते है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है साथ ही इसमें 4जी सपोर्ट भी दिया गया है। फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन के रियर में एलईडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन में सेफ्टी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, फोन को एक से ज्यादा रंग में बजारो में उपलब्ध है।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.35 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जो कि 13 मेगापिक्सल का है। फोन के पॉवर सेंटर के बारे में जानकारी दे तो इसको पॉवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Please follow and like us: