गैजेट्स

फरवरी में Vivo की कंपनी iQOO भारत में लांच करेगी 5G स्मार्टफोन

मॉडर्न होते दौर में लोग पूरी तरह टेक्नलॉली पर निर्भर हो गए है। जिस वजह से लगातार एक बढ़कर मार्डन टेक्नालॉजी हमारी जिंदगी में दस्तक दे रही है। 2G के बाद 4G और अब 4G के बाद 5G जल्द ही हमारी जिंदगी में दस्तक देने वाला है या यूं कहे कि अगले महीने आपको भारत के बज़ारो में 5G फोन मिल जाएंगे। यानी आने वाले अगले महीने में भारत के बज़ारो में 5G की धुम होगी। Vivo की कंपनी iQOO अगले महीने भारत में 5G फोन लांच करने वाली है। तो चलिए आपको बताते है इसके फीचर्स के बारे में

चीनी स्मार्टफोन मेकर iQOO भारत में अपना पहला स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने कहा है कि ये पहली कंपनी होगी जो भारत में 5G बेस्ड Snapdragon 865 प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। भारत में 5G से लैस Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी होगी। यह फोन अगले महीने लांच हो सकता है हालाकि इस फोन की लांच होने की तारीख का अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

QOO के तहत Vivo कंपनी भारत में परफॉर्मेंस बेस्ड हाई एंड स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी। कंपनी ने कहा है कि iQOO के स्मार्टफोन्स में बेहतर चार्जिंग, गेमिंग और डिजाइन पर भी फोकस किया जाएगा। iQOO के मार्केटिंग डायरेक्टर गगन अरोड़ा ने कहा है, ‘भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन सेग्मेंट में हमें काफी संभावनाएं दिखती हैं। लोग इन दिनों पावर पैक्ड परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन चाहते हैं।’ आपको बता देते है कि इस बार तीन चीनी कंपनियों ने इस तरह की स्ट्रैटिजी अपनाई है। Oppo भारत में Realme लेकर आई, इसी तरह अब Vivo यहां iQOO लेकर आ रही है.।अभी हाल ही में Xiaomi ने भी ऐलान किया है कि POCO को इंडिपेंडेट ब्रांड के तौर पर स्थापित करने वाली है।

Please follow and like us: