गैजेट्स

चार कैमरे वाला Vivo S5 लांच, पंचहोल डिस्प्ले के साथ जानें कीमत और फीचर्स

अगर आप भी फ़ोन लेने के लिए प्लान कर रहे है तो आप एक नज़र vivo के इस नए फ़ोन पर डाल सकते है। हाल ही में Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo S5 को चीन में लॉन्च कर दिया है। इसके बेहद शानदार फीचर आपको अपना दीवाना बना सकते है। इसलिए फ़ोन खरीदने से पहले एक बार आप इस फ़ोन को देख सकते है।

वीवो एस5, पुराने फोन वीवो एस1 का अपग्रेडेड वर्जन है। फोन की लॉन्चिंग बीजिंग में आयोजित एक इवेंट में हुई। Vivo S5 में शानदार डिजाइन के साथ पंचहोल डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Vivo S5 के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 2,698 युआन यानी करीब 27,650 रुपये है। वहीं इस फोन के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 2,998 चीनी युआन यानी करीब 30,720 रुपये है। फिलहाल इस फोन के भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई खबर नहीं है।

Vivo S5 में एंड्रॉयड 9.0 आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 6.44 इंच की OLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080 पिक्सल है। फोन में पंचहोल डिस्प्ले है जैसा कि गैलेक्सी एस10 सीरीज में था। इस फोन की डिस्प्ले को TUV सर्टिफिकेशन मिला है जिसका मतलब है कि यह आंखों के लिए सुरक्षित है। इस फोन में 2.3GHz का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप है यानी इसमें चार कैमरे हैं जिनमें से मैन कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का, तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

इस फोन में 4010mAh की बैटरी है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 22.5W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, वाई-फाई, ग्लोनास, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा।
Please follow and like us: