मनोरंजन

बोरियत का मसीहा Patal Lok Web Series, ये नहीं देखा तो क्या देखा?

Lockdown का दौर चल रहा है और हर कोई अपने घर में बंद है। सही बात भी है किसी को कही बहार निकलना भी  कोरोना वायरस नाम की महामारी ने दुनिया को अपनी चपेट में लेकर रखा है। अब अगर बात की जाए बोरियत की तो आजकल लोग अपनी बोरियत से उभरने के लिए घर में तरह तरह के पकलवान बना रहे हैं या फिर वेब सीरीज़ का सहारा ले रहे हैं। ऐसे में Amazon Prime और Netflix जैसे OTT Platforms की चांदी हो गयी है। हर घर पर बैठा इंसान जिसके पास हाई स्पीड इंटरनेट स्पीड है वो अपना टाइम वेब सीरीज़ देख कर बिता रहा है।

amazon prime  पर एक से एक बढ़िया web series देखने को मिल जाएगी जिनकी कहानी TV और फिल्म से बहुत अलग होती है। Patal Lok Web Series Amazon Prime पर आजकल बहुत ज़ादा ट्रेंड कर रही है। इस  web series में बॉलीवुड अदाकारा अनुष्कारा शर्मा ने एहेन भूमिका निभाई हैं। हालाँकि यह शो जितना ज़ादा पपॉपूलर हुआ है उतना ही आजकल चर्चा में भी बना हुआ है। Patal Lok Web Series Amazon Prime पर मौजूद है। अगर आप ने Amazon Prime का मंथली या सालाना सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है तो आप इसे आराम से देख सकते हैं।

Patal Lok Web Series Amazon Prime Rating की रेटिंग भी बहुत शानदार है। यह Indian Hindi-language Crime Thriller Web Television Series 4 मेन क्रिमिनल्स के इर्द गिर्द घूमती है जिसमें से एक है ‘हथौड़ा त्यागी’। इस कॅरक्टर का नाम जितना घातक है इसके काम भी उतने ही घातक हैं, बाकि इस सीरीज में बहुत से हिंदी रीती रिवाज़ों और सनातन धर्म से जुडी चीज़े भी दिखाई गयी हैं जिसकी वजह से अनुष्का शर्मा को क़ाफीमुस्बतों का सामना करना पद रहा है।

मामला यहाँ तक बढ़ गया जब बीजेपी लीडर ने कह दिया कि विराट कोहली अपनी बीवी अनुष्का शर्मा को तलात देदें क्यूंकि उन्होंने Patal Lok Web Series बनायीं।

अगर Patal Lok Web Series को सिर्फ मनोरंजन के लिए देखा जाये तो यह एक बढ़िया टाइम पास से ज़ादा और कुछ नहीं है।

Please follow and like us: