वायरल

एक बार फिर आया विजय माल्या एयरहोस्टेस पर दिल, एयरहोस्टेस से तीसरी शादी करने की तैयार

इंटरव्यू के फाइनल राउंड में एयरहोस्टेस को दिल दे बैठते है माल्या
विजय माल्या को आज कौन नही जनता है। भारतीय बैंको के पैसा हड़पने से लेकर इनके प्यार के चर्चे खूब सुर्खियों में रहते है। और विजय माल्या को एक बार फिर एक एयरहोस्टेस से प्यार हो गया और अब वो तीसरी बार दूल्हा बनने की तैयारी कर है। इससे पहले भी माल्या का दिल 36 साल पहले एक एयरहोस्टेस पर चुका है जिससे उन्होंने पहली शादी की। इस बार उनकी गर्लफ्रेंड एयरहोस्टेस पिंकी ललवानी है। पिंकी विजय माल्या के साथ 2016 मे देश छोड़कर भागने पर उनके साथ लंदन गई थी। और तब से वो उनके साथ लिव इन रिलेशन में रही है। हाल ही में दोनों ने साथ रहने की तीसरी सालगिरह मनाई और अब जल्द ही शादी करने वाले है।
माल्या की पहली शादी 32 साल पहले 1986 में पूर्व एयर इंडिया की एयर होस्टेस समीरा त्याबजी से हुई थी। सिद्धार्थ माल्या, समीरा और विजय माल्या के बेटे हैं। कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया। 1993 में विजय माल्या ने अपनी दूसरी शादी अपनी बचपन की दोस्त रेखा से की । माल्या से पहले रेखा की दो शादियां हो चुकी थीं। उसके कबीर और लैला नाम के दो बच्चे थे। शादी के बाद माल्या ने लैला को अपनी बेटी के तौर पर एडॉप्ट कर लिया। माल्या और रेखा की लिएना और तान्या नाम की अपनी दो बेटियां हैं। रेखा अभी भी कानूनी रूप से माल्या की पत्नी हैं।
विजय माल्या का अब दिल पिंकी ललवानी पर आया है। खबर मिली है दोनों जल्द ही शादी करने वाले है तीन साल से दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे है। पिंकी पेशे से एयरहोस्टेस है। बताया जाता है एयरहोस्टेस इंटरव्यू के फाइनल राउंड के लिए उन्हें विजय माल्या के पास जाना पड़ता था। इसके बाद उनका सेलेक्शन होता था। इंटरव्यू के समय ही विजय माल्या लड़कियों को अपना दिल दे बैठते थे।
आपको बताते चलते है विजय माल्या को भारत सरकार ने भारतीय बैंको के 9000 करोड़ हड़पकर भाग जाने के जुर्म में भगोड़ा घोषित किया है। माल्या भारत लंदन की अदालत में कानूनी लड़ाई लड़ रहे है। सुनवाई के दौरान पिंकी को  माल्या के साथ देखा जाता है। वैसे तो विजय माल्या पेशे से बिजनेस मैन और राज्य सभा के सांसद है। इनके पिता बिट्ठल माल्या यूबी समूह और किंगफ़िशर एयर लाइन्स के अध्यक्ष और सक्सेसफुल बिजनेसमैन है।2008 में यह 72 अरब की दौलत के साथ यह दुनिया के 962 वे सबसे अमीर लोगों में शामिल हुए। वही भारत में यह 42 अमीर व्यक्ति थे।
Please follow and like us: