धार्मिक राशिफल

24 घंटे में मिलने वाली है इन 2 राशियों को बड़ी खुशखबरी, कहीं यह राशि आपकी तो नहीं ..

भाग्य आपके जीवन का अकेला निर्धारक नहीं है

जीवन में आपका कर्म ही है, जो आपके साथ चलता है इसलिए आप केवल भाग्य पर भरोसा न करें, बल्कि अपने कर्म को लक्ष्य करें. भाग्य में आस रखें और परमात्मा में विश्वास रखें. आपकी हर बिगड़ी बात बन जाएगी. जीवन में मेहनत का विशेष महत्व है. मेहनत वो सुनहरी कुंजी है, जो भाग्य के बंद कपाट खोल देती है. हालांकि इस मेहनत से ज्यादा महत्व है, उस समय का, जो आप अपने काम को करने में इस्तेमाल करते हैं और जैसा की हम सभी जानते है की नए साल 2019 की शुरुआत होने वाली है और नये साल को लेकर लोग काफी उत्साहित रहते हैं।

जहां नये साल का जश्न मनाया जाता है

वहीं भविष्य के बारे में जानने के लिए भी उतावले रहते हैं। इस बार नया साल खास मुहूर्त भी लेकर आया है। ज्योतिष के अनुसार पौष मास संवत 2075 को सकला एकादशी है। इस दिन धनु लग्न में सूर्य की पहली किरण पृथ्वी को स्पर्श करेगी। साथ ही सबसे खास बात की इस बार कई सालों बाद ग्यारस, एक जनवरी और 2019 मिलाकर पांच इक्के होने की वजह से शुभांक होगा। जो मंगलकारी माना गया है। इस दिन जो भगवान का भजन-पूजन करेगा उसे सफलता प्राप्त होगी।

हम आपको आज वह दो राशियां बताने वाले हैं

जिनके लिए नया साल 2019 खूब फायदेमंद होगा। 12 राशियों में से दो राशियां ऐसी हैं जो वर्ष 2019 में मालामाल होंगी। इस वर्ष यह राशियां बहुत ही भाग्यशाली होंगी, सफलता इनके कदम चूमेंगी। आइए जानते हैं कौन सी है वह दो राशि….

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए 2019 बेहद शुभ साबित होने वाला है। हर बिगड़े हुए काम बनेंगे। 2019 में मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस गोचर से सबको लाभ होगा, मगर तुला राशि को कुछ खास लाभ होगा। तुला राशि के जातकों के भाग्य में अपार धन में वृद्धि के संकेत हैं।इस राशि के लोगो को नये साल में नये सौगात मिलने वाली है। नये साल में इस राशि वालों के घर खुशियां आने वाली है। नये साल में समय अच्छा रहने वाला है। प्रेम और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। नये साल में शुरूआती महीना बहुत ही नाज़ुक रहने वाला है। शिक्षण, प्रेम और नौकरी के क्षेत्र में काफी सफलता मिलने वाली है।

मकर राशि

दूसरी सौभाग्यशाली राशि है मकर राशि। इस राशि के लाभेश भी मंगल ही है और इसी वजह से इस राशि के जातक भी स्वराशि से प्रेरित होकर काम करेंगे। इन राशि वालों के लिए उत्तम लाभ बनेगा। मकर राशि के लोगों के लिए नए साल में नए मित्रों और विदेश यात्रा के योग हैं। इस राशि के लोगो के लिए नये साल में ज्यादा यादगार होने वाला है। इस साल स्थान परिवर्तन होगा। शादी के अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। इस राशि के लोगो को भाग्य का साथ मिलेगा। नये साल में नया प्रोजक्ट मिलेगा, लेकिन नये साल में सावधानी बरते।अगर इन राशियों के जातक व्यापार की शुरुआत करना चाहे तो कदम पीछे न हटाएं क्योंकि सफलता के 100 फीसदी चांस है|

Please follow and like us:
Pin Share