अजब गजब

मिलिए विश्व की सबसे खूबसूरत महिला अफसर से, एक झलक पाने के लिए लोग कर देते हैं क्राइम

इस अफसर की एक झलक पाने के लिए लोग कर देत है क्राइम
आइए आपको मिलवाते है विश्व की सबसे खूबसूरत पुलिस ऑफिसर से जिसके एक झलक पाने के लिए लोग पागल हो जाते है। यहां तक इनसे मिलने के लिए लोग क्राइम करने तक तैयार है।
जी हां यह बात बिल्कुल सच है बीते कुछ दिनों से एक महिला पुलिस ऑफिसर की फोटो सोशल मीडिया पर आग तरह वायरल हो रही है। इस फोटो  ये पुलिस अफसर देखने में बेहद सुंदर है। आपने इससे पहले ऐसी पुलिस अफसर देखी नहीं होगी।
वैसे तो पुलिस का नाम सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते है। लेकिन इनकी खूबसूरती के चर्चे होने के कारण लोग छोटे मोटे क्राइम कर इनके हाथो से आरेस्ट होना चाहते है। यह महिला पाकिस्तान की पहली महिला एसपी है।  इनका नाम डॉ. अनूस मसूद चौधरी हैं, पुलिस की नौकरी से पहले ये एक डॉक्टर थीं। पुलिस की नौकरी में शुरुआत में इनकी नियुक्ति लाहौर में हुई थी, मगर बाद में इनका ट्रांसफर एबटाबाद कर दिया गया। पर इनकी खूबसूरती के सामने हर कोई बोल्ड हो जा रहा है। लोग गिरफ्तार होने के लिए बेचैन हो रहे हैं। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
एसपी डॉ. अनूस मसूद चौधरी ने सीसीएस परीक्षा 2011 में 40वें कॉमन बैच में पास किया। फिलहाल अनूस क्राइम इन्वेस्टिगेशन विभाग में तैनात हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इस पाकिस्तानी महिला अफसर की पीठ थपथपाता नजर आ रहा है। इस पाकिस्तानी अफसर की खूबसूरती की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
फेसबुक से लेकर ट्विटर तक इनकी तस्वीर को वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया के यूजर्स की इस महिला अफसर की कामयाबी की भी बहुत चर्चा कर रहे हैं। मेडीसीन में इन्हें गोल्ड मेडल भी मिल चुका है, इनके सामने बड़े से बड़ा अफसर भी फेल है। मेहनत के साथ ही इनके पास खूबसूरती भी है, जोकि सोने में सुहागा का काम करती है।
Please follow and like us: