अजब गजब वायरल

क्या आप नहाना चाहेंगे लाख रूपए के इस साबुन से? जानिये क्यूँ है ये इतना ख़ास!

महंगाई की बात की जाएं तो वह दिन पर दिन इसमें इजाफा होता जा रहा है। हर सब्जियों से लेकर हर चींज का दाम आसमान छु रहा है। जहां खाने की चीजों में इजाफा हो रहा वहीं रोजमर्रा के इस्तेमाल आने वाली चीजों में भी बढ़ोतरी हो रही है।

कल तक हम जिस साबुन को पांच रूपयें खरीदते थे आज उसकी कीमत बढ़कर तीस से पचास रूपये तक पहुंच गयी लेकिन क्या आप जानते है कि दुनिया में एक साबुन लाखों रूपयें का भी बिकता है। सुनकर हैरान हो गए न आप लेकिन यह सच है और हम आपको दुनियां के सबसे महंगे साबुन के बारे में बताने जा रहे है। जिसकी कीमत जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे।

जिस साबुन की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत है 1 लाख 80 हजा8 र रूपए। अब आपको बताते है आखिर इस साबुन में ऐसे क्या खास बात है जो यह इतना महंगा है
इसकी खासियत
इस साबुन की खास बात यह है कि इस साबुन में हनी और ऑलिव ऑयल के साथ इसमे डायमंड और गोल्ड पाऊडर मिक्स है। इस साबुन को लेबनान नाम की एक फैमली ने बनाती है। यह परिवार करीब 100 साल से साबुन बना रहा है। बहुत सारे अमीर लोग इस साबुन का इस्तेमाल करते है इस साबुन को बनाने वाले परिवार का दावा है कि इस साबुन को इनके आलावा कोई और नहीं बना सकता है।
Please follow and like us: