अजब गजब

प्रचार के लिए इस कंपनी टॉपलेस महिलाओं का किया इस्तेमाल, देखिये पूरा नक्शा

अपनी कंपनी के प्रचार प्रसार के लिए लोग लाखो रुपया खर्च करते है। वहीं प्रचार ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके इसके लिए उसे ऐसे ढ़ग से बनाया जाता है जिससे वह आकर्षित कर सके। ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडेक्टस का प्रचार प्रसार करने के लिए उसके एड में महिलाओं का इस्तेमाल करती है लेकिन चीन ने की एक कंपनी ने अपना प्रचार करने के लिए महिलाओं का ऐसा शर्मनाक वीडियो बनाकर डाला जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग उसे ट्रोल कर रहे है।

इस प्रचार की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जहां एक तरफ लोग इस प्रचार की अश्लीलता की वजह से लोग इसे देख रहे तो वहीं कुछ लोग इस अश्लीलता पर कंपनी को खरी खोटी सुना रहे है।  यह वीडियो दक्षिण चीन में एक बिल्डर ने अपने अपार्टमेंट बेचने के प्रचार के लिए बनाया था। लेकिन लोग उसे शर्मनाक और अश्लील बताकर ट्रोल कर रहे है। आप भी देखे यह वीडियो।

दक्षिण चीन के नान्निंग शहर में अपार्टमेंट प्रमोशन के लिए बिल्डर ने अपने फ्लैट्स बेचने के लिए कई टॉपलेस मॉडल का इस्तेमाल कर महिलाओं की पीठ पर फ्लोर प्लान पेंट करवा दिया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चारो महिलाए बिना टॉप के कैमरे के सामने आ गई।  पहचान छुपाने के लिएइन लड़कियों के चेहरे पर मुखौटा पहन रखा था। महिलाओं के ब्रेस्ट (स्तन) पर तितली और फूल बनाकर चित्रकारी की गई और पीठ पर अपार्टमेंट का पूरा फ्लोर प्लान पेंट किया गया है।

खबरो के मुताबिक कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि ‘यह अपार्टमेंट को बढ़ावा देने के लिए मात्र एक विज्ञापन था लेकिन यह खबर पूरे शहर में बूरी तरह फैल गई है। ’ लोग इस वीडियो पर अपनी तरह तरह की राय दे रहे है। लोगों ने बिल्डर और कंपनी को अश्लील और शर्मनाक बताया है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। चीन के वेबो ट्विटर हैंडल पर भी इस कारनामे की काफी आलोचना की गई है।

Please follow and like us: