अजब गजब

चोर के घर में चोरी, दुकान लुटने गए चोर की गाड़ी हुई चोरी, वीडियो वायरल

चोरी के घर में चोरी आपने कई बार यह कहावत सुनी होगी लेकिन ऐसा सच में हो बहुत कम ही सुना होगा। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां चोर के घर में चोरी करने का मामला सामने आया है। इस वीडियों में नज़र आ रहा है कि इसमें चोर को जैसे को तैसा का फल मिला है। आप भी देखे वीडियो

दरअसल वॉशिंगटन में एक शख्स अपनी गाड़ी खड़ी करके कहीं जाता है लेकिन जब वह वापस आता है तो उसकी गाड़ी ही चोरी हो चुकी होती है। जिसकी एफआईआर वह पुलिस में करता है। मामले की छानबीन शुरु होती है। छानबीन में कुछ ऐसा सामने आता है जिससे पुलिस भी सोच में पड़ जाती है।  इस चोरी का केनेविक पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें इस शख्स की करतूत का पता चल रहा है।

इसमें गाड़ी मालिक विलियम केली ने पुलिस को पिकअप गाड़ी चोरी होने की सूचना देते है। लेकिन वह चाबी गाड़ी के अंदर भूलकर छोड़ देता है। विलियम की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन की। इस दौरान जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो पुलिस यह देखकर चौंक गई कि जो शख्स अपनी गाड़ी चोरी की शिकायत कर रहा था, वह एक दुकान में चोरी करने के लिए आया था।

वीडियो फुटेज में नज़र आ रहा है कि गाड़ी चुराने वाले चोर ने गाड़ी के पीछे अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की और फिर वो गाड़ी लेकर फरार हो गया। इस दौरान केली चोरी छोड़कर उसके पीछे भागता नजर आया। हालांकि अभी तक गाड़ी को तो बरामद नहीं किया जा सका है, लेकिन केली को चोरी के आरोप में जेल में जरूर बंद कर दिया गया है।

Please follow and like us: