धार्मिक राशिफल

2021 में इन 3 राशियों पर होगी शनिदेव की विशेष कृपा, मुसीबत आपको छू भी नहीं पाएगी ..

 2021 के शुरू होते ही हर किसी के मन में

बस एक ही सवाल उठता हैं कि ये आने वाला साल उनके लिए कैसा होगा? जिन लोगो को साल 2020 में कई सारी मुसीबतों और परेशानियों का सामना करना पड़ा हैं वे इसी उम्मीद में हैं कि साल 2021 में उनकी सभी परेशानियाँ ख़त्म हो जाएगी और वो कुछ पल टेंशन फ्री होकर भी रह सकेंगे. वही जिन लोगो का 2020 बेहद अच्छा गया हैं वो यही प्रार्थना कर रहे होंगे कि 2019 भी उनके लिए ऐसा ही शुभ रहे.

इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनके ऊपर साल 2021 में शनिदेव की ख़ास कृपा रहने वाली हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं शनिदेव की कृपा दृष्टि की आस हर व्यक्ति करता हैं. क्योंकि वो एक शनिदेव ही हैं जो आपके जीवन में आने वाली मुसीबतों को कंट्रोल करते हैं. ऐसे में यदि शनिदेव की कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी तो आपका कोई बाल भी बाका नहीं कर पाएगा. साल 2019 में कुछ विशेष राशियों के ऊपर शनिदेव का आशीर्वाद छाने वाला हैं. शनिदेव शनि गृह के माध्यम से इन राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने वाले हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन सभी राशियों के बारे में एक एक कर जान लेते हैं.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों को साल 2021 में किसी भी बात का टेंशन लेने की जरूरत नहीं हैं. आपकी सभी परेशानियों और मुसीबतों को शनिदेव देख लेंगे. आप साल 2021 को निश्चिन्त होकर एन्जॉय कर सकते हैं. शनिदेव का आशीर्वाद आपके ऊपर पुरे साल बना रहेगा. इसके बदले में आप भी हर शनिवार शनिदेव को एक तेल का दीपक लगा दिया करे. इससे वे और भी ज्यादा प्रसन्न हो जाएंगे और आपका विशेष ख्याल रखेंगे.

कन्या राशि:

इस राशि के जातकों के लिए अच्छी खबर ये हैं कि साल 2021 में आपका कोई भी दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. उसकी सभी चाले और साजिशें शनिदेव के कारण फ़ैल हो जाएगी. यहाँ तक कि यदि कोई आपका बुरा करने के बारे में सोचेगा भी तो उसके साथ ही कुछ बुरा हो जाएगा. आप बस इस साल कर्म करते जाए और आगे बड़ते जाए. साथ ही हर शनिवार शनिदेव के नाम का व्रत भी रख ले. इससे वे खुश हो जाएंगे और आप पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखेंगे.

कुंभ राशि:

इस राशि के जातकों के ऊपर भी साल 2021 में शनिदेव का आशीर्वाद रहने वाला हैं. ये लोग बिना किसी दुःख या परेशानी के साल ये नया साल एन्जॉय कर पाएंगे. शनिदेव इस साल आप से प्रसन्न रहने वाले हैं. ऐसे में आप भी शनिदेव का ख्याल रखे और उनकी पूजा पाठ करते रहे. ये साल आपके लिए काफी ख़ास होने जा रहा हैं. इस साल शनिदेव ना सिर्फ आपको मुसीबतों से बचाएंगे बल्कि आपके उज्वल भविष्य को सवारने का काम भी करेंगे.

दोस्तों यदि आपको ये जानकारी पसंद आई तो इसे अपने दोस्तों साथ शेयर करना ना भूले ताकि वे भी इसका लाभ ले सके. साथ ही जिन लोगो की राशि का नाम यहाँ नहीं हैं वे निराश ना होए. आप शनिदेव को तिल का तेल चढ़ाए इससे आप भी शनिदेव का आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं.

Please follow and like us: