धार्मिक राशिफल

श्रीकृष्ण के आशीर्वाद से धन्य होगी ये 5 राशियाँ, पूरी होगी हर मुराद ,मिलेगी सुख सम्बृद्धि ..

दोस्तों भगवान श्रीकृष्ण हिदू धर्म के सबसे प्रसिद्द

देवताओं में से एक हैं. श्रीकृष्ण को भगवान विष्णु का ही अवतार माना जाता हैं. आप सभी लोगो ने बचपन से लेकर अब तक श्रीकृष्ण को लेकर कई सारी कथाएँ सुनी होगी. श्रीकृष्ण ने कई राक्षसों का अंत किया हैं. ऐसे में वे एक शक्तिशाली देवता माने जाते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि जिस व्यक्ति को भी श्रीकृष्ण का आशीर्वाद मिल जाता हैं उसके जीवन से दुखो का नमो निशान मिट जाता हैं. यही वजह हैं कि भारत में आपको हर शहर में कृष्ण मंदिर जरूर मिलेगा. यहाँ तक कि हर घर में भी भगवान कृष्ण की एक प्रतिमा अवश्य होती हैं. भगवान श्रीकृष्ण आए दिन भक्तों के ऊपर अपनी क्रिया दृष्टि बनाए रखते हैं. ऐसे में जनवरी, फर्वाई और मार्च में कुछ विशेष राशियों के ऊपर श्रीकृष्ण की स्पेशल कृपा दृष्टि रहने वाली हैं. ऐसे में इन राशि के जातकों को कई सारे लाभ होने के योग भी बन रहे हैं. तो चलिए इन राशियों पर एक नज़र डाल लेते हैं.

मेष राशि:

इस राशि के जातकों को भगवान श्रीकृष्ण का विशेष आशीर्वाद मिलने वाला हैं. खासकर कि जो लोग अपने लिए लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं या प्रेम संबंधित किसी मामले में उलझे हुए हैं उनके लिए श्रीकृष्ण का आशीर्वाद काम आएगा और उनकी सभी दिक्कतें जल्द ही समाप्त हो जाएगी. आप चाहे तो कृष्ण के किसी भी मंदिर में जाकर उन्हें मक्खन का प्रसाद चढ़ा सकते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कृष्ण को माखन बहुत पसंद हैं ऐसे में इसे चढ़ाने के बाद वे आपकी और भी जल्दी सुनेंगे.

तुला राशि:

इस राशि के जातकों का भाग्य जनवरी से लेकर मार्च तक बहुत ज्यादा प्रबल रहने वाला हैं. ऐसे में आप इन तीन महीनो के बीच जो भी काम करेंगे वो जल्दी और आसानी से पूरा हो जाएगा. यदि आप कोई नया और महत्त्वपूर्ण कार्य शुरू करने का सोच रहे हैं तो इसी समयांतराल में करिए. श्रीकृष्ण की कृपा से आपको बहुत लाभ होगा.

मकर राशि:

इस राशि के जातक अब अपने सभी दुःख दर्द को भूल सकते हैं. श्रीकृष्ण भगवान ने आपकी सभी मुरादें सुन ली हैं. अब वो आपकी लाइफ से जल्द ही इन दुखो को समाप्त कर देंगे. दरअसल श्रीकृष्ण की कृपा आपकी राशि में आने के बाद आपके आसपास मौजूद सभी नेगेटिव चिजें आपसे दूर हो जाएगी.

कुंभ राशि:

इस राशि के जातकों के लिए भी आने वाला समय काफी सुखमय बीतने वाला हैं. खासकर कि जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं या अपने बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहते हैं उनके लिए ये समय काफी उत्तम साबित होने वाला हैं. इसलिए आप जब भी नौकरी या बिजनेस से समबंधित कोई काम करे तो पहले श्रीकृष्ण के आगे माथा टेकना ना भूले.

मीन राशि:

इस राशि के जातकों के ऊपर भी श्रीकृष्ण की कृपा रहने वाली हैं. इनके पिछले सभी काम जो अब तक अटके पड़े हुए थे अब जल्द ही पुरे हो जाएंगे. इसलिए आप भी अपने दुखो को भूल सकते हैं.

यदि आपको ये जानकारी पसंद ई तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे ताकि वे भी इसका लाभ ले सके.

Please follow and like us: