राशिफल

मकर राशि वालों को अपने देंगे धोखा, बाकी 4 की किस्मत भगवान भरोसे

आज का दिन यानी 18 अगस्त को, कुछ राशियों को मिल सकता है आर्थिक लाभ और सफलता। मेष राशि वालों को थोड़ी बेचैनी हो सकती है लेकिन घबराने की कोई ज़रूरत नही है, और वृष राशि वालों के लिए यह दिन समस्याओ से बाहर निकलने का दिन है।

आयी आगे जानते हैं।

-मेष

मेष राशि वालों को थोड़ी मानसिक तौर पर परेशानी हो सकती है। मन थोड़ा विचलित भी हो सकता है, घबराएं नही और खुद पर काबू रखें। मित्रो से मुलाकात भी होगी लेकिन मन मे खालीपन बना रहेगा। मन शांत रखने के लिए मैडिटेशन करें। अगर आप स्टूडेंट हैं तो पढ़ाई पर फोकस करें वरना फ्यूचर में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

-वृषभ

आज के दिन खास तौर पर अपना आत्मा विश्वास बनाये रखें। पुरानी बुरी परिस्थितियों से निकलने का टाइम आ गया है। अपने मूड अविंग्स पर काबू रखें वरना खुद के लिए मुसीबत खड़ी कर लेंगे। अपनी एनर्जी को सही दिशा में लगाएं और ऐसा भी कोई काम करें जिससे आपको मानसिक शांति मिले।

-मिथुन

आज का दिन बहुत सोच विचार कर काम करने वाला है। किसी के ऊपर भरोसा न करे और न ही किसी की बातों में आएं। किसी ने कुछ कहा है तो बहुत सोच विचार कर ही अमल करें नही तो आपके साथ धोखा हो सकता है। आज कुछ ऐसी परिस्थितियां ऐसी बन सकती हैं जो आपको विचलित करेंगी। अगर किसी के साथ आपका मानसिक मतभेद है तो बदला लेने के बजाए उससे बात करे और मामले को रफा दफा करें।

-सिंह

सिंह राशि वालों को आज के दिन बहुत ज़्यादा सीरियस होने की ज़रूरत नही है। लेकिन आज के दिन अपने मित्रों से किसी बात पर बहस हो सकती है तो खुद को काबू में रखें, शादी शुदा हैं तो लाइफ पार्टनर से किसी बात पर आपसी तनाव पनप सकता है। जो बीत गया उसे वर्तमान में न दोहराएं नही तो रिश्ते खराब हो सकते हैं।

-मकर

आज का बहुत संभल कर रहने का है। आपके अपने ही आपको धोखा दे सकते हैं। आज का दिन आपके लिए बड़ा दिन साबित हो सकता क्योंकि आज के दिन आपके अपने पराये की पहचान हो जाएगी। अपनी जिम्मेदारियों को समझें खुद को किसी बहस में न पड़ने दे। लेकिन आपका कोई काम कही फसा हुआ है तो वो आज पूरा भी हो जाएगा।

Please follow and like us: