सेलिब्रिटी

लाइब्रेरी में सुहाना की फोटो देख फैन्स हुए पागल, बोल डाली ये बात…

आजकल बॉलीवुड में तो स्टारकिड्स का ही जलवा दिख रहा है। हर बड़ी फिल्म किसी न किसी स्टार के लड़के या लड़की को लेकर ही बनी है। उसके कई कारण हो सकते हैं, पहला तो ये के उन्हें कुछ सीखना नही पड़ता। सब कुछ बचपन से ही देखा हुआ होता है।

एक स्टार बनने के लिए जिस ट्रेनिंग की ज़रूरत होती है वो चमक वो तेज इनमे पहले से ही मौजूद होता है।

वैसे तो पुराने हर हीरो हीरोइन के बच्चे पिक्चरों में आ चुके हैं, लेकिन हिट भी सभी नही हुए।

सारा अली खान, वरुण धवन, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और भी कईं नाम हैं जो बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इस दौड़ में पीछे नही है, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट जब भी सामने आते हैं तो सबकी नजर उनकी फोटो पर अटक जाती है।

हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक डाली जिसमे वो एक किताब पढ़ती नज़र आ रही हैं। काली ड्रेस पहने खुले बालों में इतनी खूबसूरत लग रही हैं जिसका कोई जवाब नही!


Source: filmibeat.com

उनकी पिक पर लगभग ढाई लाख लाइक आ चुके हैं और फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नही थक रहे।

पिक में उनका love for books साफ दिखाई दे रहा है। इंस्टाग्राम पर पिक शेयर करते ही तारीफों के पुल बंधने शुरू हो गए। कोई फैन उन्हें खूबसूरत बोल रहा था तो कोई दिल वाले इमोटिकॉन बना कर कमेंट कर रहा था।

यह पहली बार नही है जब सुहाना ने एक ही फ़ोटो से धमाल मचाया हो, इससे पहले भी सुहाना ने जब भी कोई पिक डाली है तो सारे के सारे सारे स्टारकिड्स पीछे हो गए हैं।


Source: hindustantimes.com

अब इसी बात से अंदाज़ लगाया जा सकता है कि जब सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करेंगी तो फ़िल्म कितनी बड़ी हिट होगी।

आखिर सुहाना शाहरुख खान की बेटी हैं, और उनका तेज बेटी में आना तो लाज़मी हैं। जैसे पिता शारुख खान के पीछे पूरा मीडिया और फैन्स पागल होकर घूमते हैं वैसे ही बेटी के पीछे भी सब बावले हैं।

Please follow and like us: