अजब गजब

ये लड़का हर हफ्ते बनता है बच्चे का बाप, प्रेगनेंट होने को लगी रहती है लड़कियों की लाइन

हर महीने पांच लड़कियों को प्रेग्नेंट करता है यह लड़का, प्रेग्नेंट होने के लिए घर बुलाती है लड़कियां
अपने आयुष्मान खुराना की मूवी विक्की डोनर तो जरूर देखी होगी जिसमें आयुष्मान स्पर्म डोनर का काम कर देखते ही देखते खूब पैसा कामा कर राईस हो जाता है। लेकिन यहां मामला थोड़ा सा अलग है यह लड़का पैसों के लिए बल्कि खुशी के लिए स्पर्म डोनेट करता है और हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करता है। इसके इस काम की वजह से इसके घर पर प्रेग्नेंट होने के लिए लड़कियों की भीड़ लगी रहती है।
सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन बिल्कुल सच है।  दरअसल अमरीका का रहने  केल गार्डी दुनिया का सबसे कम उम्र का और सबसे बड़ा स्पर्म डोनर माना जाता है।  केल हर महीने लगभग पांच औरतों को प्रेग्नेंट करता है और इस काम के लिए महिलाएं उसे खुद घर बुलाती हैं।
दरसअल केल गार्डी के पास हर दिन स्पर्म डोनेट की दर्जनों रिक्वेस्ट आती हैं। यह आईडिया उसे 20 साल की उम्र में आया था। केल अमेरिका के लॉन्स एंजेल्स में लगभग 4 साल से अब तक 24 बच्चों का बाप बन चुके है। केल अमेरिका यूरोप, एशिया, अफ्रीका और दुनिया भर में ऐसे सिंगल महिलाओं और कपल की मदद करता है। उसने स्पर्म डोनेशन को लेकर फेसबुक पर एक विज्ञापन जारी किया था इसके कुछ ही समय बाद से उसके पेज पर बहुत सारे कमैंट्स आने लगे इससे वह बहुत ही कम समय में पॉपुलर हो गया।
इसकी खास बात यह है कि वह यह काम बिल्कुल फ्री करता है और इसके क्लाइंट 18 से लेकर 42 साल तक की महिलाएं होती हैं. उसने यह भी बताया कि वह सिंगल महिलाओं को अपना स्पर्म देता है वह घर में सिरिंज के माध्यम से इंजेक्ट करती हैं।
Please follow and like us: