सेलिब्रिटी

बेटियों की स्कूल फीस नहीं दे पाया पिता तो सोनू सूद ने करा दिया एडमिशन

दुनिया कितनी आराम से चल रही थी, लोग सुबह सवेरे अपने काम पर निकल जाते थे और दिनभर कड़ी मेहनत के बाद घर के लिए रोजी रोटी का जुगाड़ करते थे। दुनिया सैकड़ों सालों से इसी रूटीन पर चल रही थी, लेकिन किसी को क्या ही पता था एक दिन अचानक से सब कुछ बदल जायेगा। 2020 में कोरोना ने दस्तक दी और देखते ही देखते पूरी दुनिया मे जैसे दुखों का सैलाब सा आ गया। लाखों लोग मर चुके हैं इस गंभीर बीमारी से। भारत मे भी अब इसका प्रचंड प्रकोप देखने को मिल रहा है।

भारत मे जब कोरोना ने दस्तक दी थी तो शुरुआत में ही lockdown लगा दिया गया था जिसमे किसी को भी एक दूसरे से मिलने की इजाज़त नही थी यहाँ तक एक भी मार्केट दुकान कुछ भी नही खुला था। धंधे और सारा काम काज ठप्प पड़ गए, लाखों लोग नौकरी से हाथ धो बैठे। प्रवासी मजदूर नरक जैसा जीवन जीने को मजबूर हो गए। हजारों किलोमीटर पैदल चल कर घर पहुचने को मजबूर कई मजदूरों ने तो सड़क पर दम तोड़ दिया। ऐसे में बॉलीवुड के हीरो सोनू सूद असली हीरो और भगवान बन कर सामने आए।

लाखों मजदूरों को घर भेज उनका खयाल रखा और लाखों लोगों की दुआएं भी ली। अभी हाल ही में एक पिता की नौकरी जाने से बच्चो की फीस न भर पाने के कारण उसने ट्वीटर पर वीडियो अपलोड कर सोनू सूद से मदद मांगी।


किसी यूज़र के माध्यम से वीडियो अपलोड हुआ और सोनू सूद को वीडियो रिट्वीट करने की रिक्वेस्ट की गई। फिर क्या हमारे सोनू भैया ने मिनट न वेस्ट करते हुए वीडियो को न सिर्फ वीडियो रिट्वीट किया बल्कि उस पिता के दोनों मासूम बच्चों का स्कूल में एडमिशन भी करवा दिया। सच कहा जाए तो हमें सोसाइटी में ऐसे ही असली हीरो की ज़रूरत है न कि सिर्फ सोशल मीडिया पर नाटक नौटंकी और सोसाइटी में गंध फैलाने वाले सेलिब्रिटीज की।

Please follow and like us: