अजब गजब

इस लड़की का ब्रेस्ट बना सांप के लिए ज़हर, काटते ही हुई सांप की मौत, वीडियो वायरल

कभी कभी हमे ऐसी बाते सुनने और देखने को मिल जाती है जिसके बारे में लगता है इसका सच्चाई से कुछ लेना देना नही है। यह तो बस हवा हवाई है। ऐसा कहाँ हो सकता है। लेकिन वो सच होती है। ऐसा ही एक किस्सा इज़रायल का है। जो भले आपको सुनने में थोड़ा अजीब और बेतुका सा लगे लेकिन यह सच है।

दरअसल इजरायल में एक मॉडल के फोटो शूट के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ। जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इस घटना की वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें एक मॉडल को सांप ने जब काटा तो लड़की की नहीं बल्कि सांप की मौत हो गई। जाने पूरा मामला

और पढ़ें:- कॉलेज से बॉयफ्रेंड के साथ निकली युवती ने गढ़ी अपहरण की कहानी

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक  इजरायल की मॉडल ओरिट फॉक्स का फोटोशूट चल रहा था। जिसमे में ओरिट फॉक्स को सांप को किस करना था। इसलिए ओरिट फॉक्स बार बार सांप को छेड़ती। कभी वो उसके सिर को पकड़ती तो कभी उसकी पूंछ को हिलाती उसे अपने मुंह के पास लाती। बार झेड़ने की वजह से सांप नाराज हो गया और उसने उस पर हमला बोल ब्रेस्ट पर काट लिया।

जैसे ही सांप ने ओरिट के ब्रेस्ट को काटा वो वहीं चिपका रह गया। ओरिट फॉक्स उसे हटाने की कोशिश करती है लेकिन वो नहीं हटता डर की वजह से वो चिल्लाने लगती। तब वहां मौजूद लोग दौड़ कर उनकी मदद के लिए आए और सांप को खींचकर ओरिट के ब्रेस्ट से अलग किया। जैसे ही सांप ओरिट के ब्रेस्ट से अलग हुआ उसकी मौत हो गई। दरअसल ओरिट ने ब्रेस्ट इंप्लांट थे जैसे ही सांप ने उसके ब्रेस्ट पर काटा ब्रेस्ट के अंदर भरा सिलिकन सांप के मुंह में चला जाता है जिससे उसकी मौत हो गई।

और पढ़ें:- सनी लियोनी ने केरल कालेज के छात्रों का इस अंदाज से लूट लिया दिल, पोस्टर वायरल