धार्मिक

अपनी राशि के अनुसार करे भोलेनाथ का ये उपाय, दुःख और परेशानियाँ छू भी नहीं पाएगी ..

दोस्तों दुःख और परेशानी ये दो ऐसी चीज हैं

जो हर किसी के जीवन में आती जाती रहती हैं. ऐसे में यदि आप इनसे छुटकारा पाना चाहते हैं तो भगवान शिव आपकी सहायता कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपनी राशि के अनुसार शिवजी के कुछ ख़ास उपायों को करना होगा. इन उपायों को बताए गए तरीके से करने के बाद आपके जीवन में दुःख गायब हो जाएगा और सुख आ जाएगा.

मेष राशि:

इस राशि के जातक हर सोमवार शिवमंदिर जाकर भोलेनाथ को जल चढ़ाए. इसके साथ ही आपको उनके नाम का व्रत भी रखना हैं. इस उपाय को कम से कम 17 सोमवार तक करे. आपकी सभी परेशानियाँ ख़त्म हो जाएगी.

वृषभ राशि:

इस राशि के लोग सोमवार के दिन भोलेनाथ की पूजा पाठ करे और उसके बाद किसी जानवर को दूध पिलाए. इस दूध में थोड़ा सा केसर भी डाल दे. इस उपाय को 7 सोमवार तक करे. आपके ऊपर चल रही ग्रहों की सभी बुरी दशाएं समाप्त होगी और आपका अच्छा समय शुरू हो जाएगा.

मिथुन राशि:

इस राशी वाले सोमवार को शिवमंदिर में नारियल का प्रसाद चढ़ाए. इस नारियल का एक टुकड़ा आप रोटी में रखकर किसी गाय को खिला दे. इससे आपका भाग्य उदय होगा.

कर्क राशि:

आप रोजाना शिवजी को घी के दो दीपक लगाए. ये आपको सुबह और शाम लगाना हैं. यानी दिन में चार घी के दीपक हो जाएंगे. ऐसा आप एक महीने तक करे. आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाएगी.

सिंह राशि:

इस राशि वाले 11 सोमवार तक लगातार शिव चालीसा का पाठ करे. इसके बाद शिवजी को केसर वाले भात का भोग लगाए. इससे आपके जीवन के दुखो का नाश होगा और सुख की एंट्री होगी.

कन्या राशि:

ये लोग शिवजी की आराधना करने के बाद गरीबों में खीर बाटे. ये आप सप्ताह के किसी भी दिन कर सकते हैं. इससे आपको धन लाभ सहित दुसरे भी फायदे होंगे.

धनु राशि:

इस राशि के लोग सोमवार को शिवजी की आरती करने के पश्चात गाय को रोटी के बीच गुड़ रख के खिलाए. ऐसा 9 सोमवार तक करने से आपकी हर ख्वाहिश पूर्ण हो जाएगी.

तुला राशि:

आप लोग आने वाली किसी भी पूर्णिमा की रात साबूदाने की खिचड़ी का प्रसाद मंदिर में बतवा दे. इससे आपके सारे पाप भी धुल जाएँगे और भाग्य भी सुधर जाएगा.

वृश्चिक राशि:

ये लोग सोमवार के दिन शिवजी की आरती के बाद यदि किसी गरीब को पैसो का दान करते हैं तो इन्हें भी भविष्य में बड़ा धन लाभ होगा और साथ ही दुःख दर्द समाप्त होंगे.

मकर राशि:

इसके जातक सोमवार को व्रत रखे और काले कुत्ते को दूध रोटी खिलाए तो इनके जीवन के सभी दुःख दूर भाग जाएंगे.

कुंभ राशि:

ये राशि वाले शिव मंदिर में कुछ भी पूजा का सामान जैसे घंटी, थाली इत्यादि चीज दान करते हैं तो इनके उपर शिवजी की कृपा सदैव बनी रहेगी.

मीन राशि:

आप लोग सोमवार को शिव मंदिर में साबूदाने की खीर बटवा दे. इससे आपको बहुत लाभ होगा.

दोस्तों यदि आपको ये उपाय पसंद ऐ तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले ताकि वे भी इसका लाभ ले सके.

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published.