बॉलीवुड मनोरंजन सेलिब्रिटी

गुस्साए किंग खान ने नहीं उठाया बर्थडे पर सल्लू भाई का फ़ोन, फिर सलमान खान ने वो कर डाला जिसकी किसी को उम्मीद न थी

सोशल मीडिया पर सलमानखान ने की शाहरुखान की शिकायत, किंग खान ने दिया करारा जवाब

शाहरुखान के फैंस शाहरुखान के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित रहते है और उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए नए नए तरीके सोचा करते है। किंगखान का जन्मदिन सिर्फ देशवासियों के लिए नहीं बल्कि विदेशो में भी लोग सेलिब्रेट करते है। इस बेहतरीन मौके पर बॉलीवुड के दबंग भाईजान यानी सलमान खान ने शाहरुख को जन्मदिन की बधाई लिए फोन किया लेकिर फोन नहीं उठा तो सलमान खान ने उन्हें बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

सलमानखान ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन बधाई देते हुए उनके फोन न उठाने की शिकायत कर डाली। दरसल सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने शाहरुख को उनके ही आइकॉनिक स्टाइल में हैप्पी बर्थडे कहा है। कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे खान साहब, हमारे इंडस्ट्री का किंग खान’. इसके अलावा शाहरुख से मजाकिए लहजे में शिकायत करते हुए कहा कि कम से कम शाहरुख उनका फोन तो उठा लेते। वीडियो में सलमान के साथ सोहेल खान, जैकलीन फर्नांडिस, सोनाक्षी सिन्हा, शेफाली शाह, आयुष शर्मा, मनीष पॉल ने भी शाहरुख को जन्मदिन की बधाइयां दी।

 

View this post on Instagram

 

Happy bday khan Saab. . Hamare industry ka king khan @iamsrk

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on Nov 2, 2019 at 12:38pm PDT

शाहरुख ने सलमान के इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ‘थैंक्यू भाई, आपको बहुत मिस किया आज। लेकिन आप हैदराबाद में लोगों को खुश करने में लगे हुए थे जो कि मेरी मां का शहर है। बहुत सारा प्यार और बधाईयों के लिए धन्यवाद। जल्दी वापस आएं ताकि मुझे मेरा बर्थडे हग जल्द मिले।’

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।  इसके अलावा सलमान की राधे भी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। राधे में सलमान ने एक बार फिर राधे का रोल प्ले किया है।

Please follow and like us: