मनोरंजन सेलिब्रिटी

नागिन 5: शरद मल्होत्रा कोरोना को हराने के बाद लौटे शूट पर, कहा- सुरभि मेरे पास आई और बोली कि…

इन दिनों कोरोना वायरस का खतरा देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मंडरा रहा है. हालाँकि मार्च महीने से ही सरकार समय समय पर लॉकडाउन घोषित कर रही है ताकि देश की जनता को सुरक्षित रखा जा सके. ऐसे में अब अनलॉकप्रक्रिया शुरू कर दी गई है जिसके बाद से रुके हुए शूट्स भी चालु कर दिए गए हैं. वहीँ एकता कपूर का मशहूर शो ‘नागिन 5’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसका कारण शो की टीआरपी नहीं बल्कि लीड एक्टर शरद मल्होत्रा उर्फ़ वीरांशु सिंघानिया हैं. हाल ही में एक्टर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए दी थी और कहा था कि उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया था. इसके बाद अब वह ठीक हो चुके हैं और शूट पर वापिस लौट चुके हैं. हालाँकि उनके जाने के बाद उनकी जगह शो में कुछ बदलाव करके धीरज धूपर को कास्ट किया गया था. लेकिन अब शरद ने शानदार कमबैक कर लिया है.

हाल ही में शो पर वापसी के बाद उन्होंने एक जानी-मानी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने शो में अपने कमबैक को लेकर कईं खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि उनके शो में आने से सभी बेहद खुश हैं ख़ास तौर पर वह डायरेक्टर रंजन सिंह की आवाज़ दोबारा से सुन कर खुद को बेहतर महसूस कर रहे हैं.

आगे बोलते हुए शरद ने कहा कि, “आज मेरा शूट पर कोरोना नेगेटिव आने के बाद पहला दिन था. ऐसे में सब लोगों ने बहुत प्यार से मेरा स्वागत किया. रंजन सर की 15 दिन बाद वही एनर्जी वापिस देख कर मेरी आँखें नम हो गई. वही शोरगुल, एनर्जी, पाजिटिविटी और हैपीनेस अमिने बहुत दिनों के बाद देखि. मैं अपनी टीम को काफी दिनों से मिस कर रहा था. जब आज मैं सेट पर आया तो मेरी को-स्टार सुरभि चंदना मेरे पास आई और बोली कि मेरे ठीक हो कर काम पर लौटने से वह काफी खुश हैं. मैं भी बहुत खुश हूँ कि मैं ऐसी महामारी को हरा कर वापिस काम पर लौट पाया हूँ.”

Please follow and like us: