अजब गजब वायरल

पहले ब्वॉयफ्रेंड ने सैंडविच खाया फिर गर्लफ्रेंड को किस कर लेली जान

मूंगफली वाले सैंडविच के साथ किस बना मौत की वजह
अक्सर देखा जाता है कि हम ऐसा कुछ खा पी लेते है। जो कभी कभी नुकसान कर जाता है जिससे हमारी तबियत खराब हो जाती है लेकिन यहां हम जिस बात के बारे में बताने जा रहे है वह खाने से ही जुड़ी लेकिन बेहद अजीब है, जहां एक लड़की की मौत महज उसके बॉयफ्रेड के सैंडविच खाने के बाद किस करने से हो जाती है।

दरअसल यह घटना 2012 की है जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को किस किया तो उसकी मौत हो गयी।  बॉयफ्रेंड की एक किस प्रेमिका को इतनी महंगी पड़ गयी जिसकी कीमत लड़की को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।जी हां

यह मामला कनाडा के मॉन्ट्रियल का है। यहां मिरियम डुक्रे नामक एक लड़की ने अपने प्रेमी संग किसी पार्टी में गई थी वहां उसके प्रेमी ने मूंगफली वाला सैंडविच खाया और बाद में अपनी प्रेमिका को किस किया। थोड़ी ही देर के बाद लड़की की हालत खराब होने लगी और उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी। प्रेमी उसे तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। डॉक्टर्स ने लड़की को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन उसकी मौत हो गई।
दअसल लकड़ी को मूंगफली से एलर्जी थी। जिसकी वजह से उसके साथ ये सब हुआ। लड़की की मां ने लोगों को आगाह किया कि किसी चीज़ की एलर्जी के बारे में  न जानना कितना खतरनाक हो सकता है।

Please follow and like us: