बॉलीवुड

पापा के नक्शे कदम पर चलेंगे सैफ अली खान छोटे के नवाब

इग्लैंड पढ़ने चले तैमुर खान
बॉलीवुड में सिर्फ एक्टर और एक्ट्रेस ही सोशल साइड पर जलवे नहीं बिखेरते बल्कि स्टार किड का भी जलवा बरकरार रहता है। वह अपने क्यूटनेस से सबका दिल जीत ही लेते है। और बॉलीवुड में शायद ही कोई स्टार किड इतना सुर्खियों में रहता होगा जितना बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान रहते है। यह अपनी क्यूट अंदाज से सबका मन मोह लेते है।

लेकिन आजकल वह किसी और ही बात को लेकर सुर्खियों में है। खबर मिली है कि तैमुर खान इन दिनों इग्लैंड जाने की तैयारी कर रहें और अपने पापा सैफ अली खान अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह वहीं बोर्डिग में रहकर पढ़ाई करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

😎❤

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on Dec 27, 2017 at 9:11am PST

सैफ अली खान और करीना कपूर के साहबजादे तैमुल अली खान  इंग्लैड के सबसे बड़े स्कूल ‘लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल’ में पढ़ाई के लिए जा रहे है। तैमुर के दादा नवाब पटौदी और पापा सैफ अली खान ने भी इसी स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की है अब परिवार की परम्परा को निभाते हुए इस स्कूल में पढ़ाई करने जा रहें है। इस बात का खुलासा तैमुर की मां करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया कि वह  तैमूर को छोटी-सी उम्र में ही बोर्डिंग स्कूल भेज देगी।

फिलहाल वह इग्लैंड जाएगे या नहीं इसका पता तो आपको जल्द ही चल जाएगा लेकिन इन दिनों तैमुर की एक विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वह टिमटिम फोटोग्राफर्स को देखकर अजीब अजीब से  रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे है। उनका यह विडियो लोगों के बीच काफी धमाल मचा रहा है और इनकी इस क्यूट सी अदा पर लोग मोहित होकर बड़ी संख्या में लाइक कमेंट और शेयर कर रहे है।

बता दे तैमूर को छोटी से उम्र जितना लोगो का प्यार मिल रहा इतना अभी तक किसी भी स्टारकिड को नही मिला।

Please follow and like us: