खेल

वेटर ने दी थी मास्टर ब्लास्टर सचिन को एल्बोगार्ड की सलाह, होटल ताज ने करा दी दोनों की मुलाकात

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की खास बात है कि उन्हें जब भी कोई सलाह देता है वो सबकी सुनते है वो यह नही देखते सलाह देने वाला कौन है। ऐसे ही सचिन को होटल ताज में एक वेटर सलाह देकर चला गया। इस बात का खुलासा सचिन ने खुद ट्विटर पर किया।

सचिन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया। सचिन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में टेस्ट सीरीज के दौरान एक स्टाफ से मिला था। मेरी उसके साथ एल्बो गार्ड को लेकर बात हुई थी। उसी की सलाह पर मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था। मैं नहीं जानता कि वह अभी कहां है और मैं उससे मिलना चाहता हूं। क्या आप लोग उस वेटर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करने के बाद ताज होटल ने उस स्टाफ को ढूंढ निकाला है।

होटल ताज ने ट्वीट किया कि होटल में रुकने के दौरान हमारे सहयोगी के साथ मुलाकात को साझा करने के लिए तेंदुलकर का धन्यवाद। हमें अपने उन सहयोगियों पर गर्व है जिन्होंने ताज की संस्कृति को आत्मसात किया है। हम ने उसके बारे में पता लगा लिया है और जल्द ही आप दोनों की मुलाकात कराई जाएगी।

इस बारे में सचिन ने कहा कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि वह वेटर एक दिन उनके कमरे में आया था। वह कॉफी लेकर आया था। उसने मुझसे कहा था कि एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए मेरा बैट स्विंग बदल जाता है। वह मेरा बड़ा फैन था और मेरे एक्शन को कई बार देखता था। मैंने उससे कहा था कि तुम सही हो और दुनिया के पहले ऐसे इंसान हो, जिसने इस कमी को पकड़ा है।

Please follow and like us: