खेल

चोट लगने के बाद क्या नहीं होगी ऋषभ पंत की टीम में वापसी, रिंकी ने की भविष्यवाणी

ऋषभ पंत को अभी भारतीय क्रिकेट में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ लेकिन फिलहाल ऋषभ पन्त चोट की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे है। ऐसे में उनके क्रिकेट सफर के बारे में तमाम चर्चाएं हो रही है। वहीं अब जब धोनी के क्रिकेट टीम में आने की खबरे तेज़ हो रही ऐसे में पंत की चोट उनके लिए ज्यादा घातक न साबित हो। काफी वक्त से पंत अछि फॉर्म में नहीं चल रहे थे। जिस वजह से उनकी चारो तरफ आलोचना हो रही थी। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिंकी पोंटिंग ने इनकी टीम में वापसी को लेकर भविष्यवाणी की है।

पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस महीने खेली गई तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच के दौरान चोट लग गई थी। जिसके बाद से वो टीम में वापसी नहीं हो सकी हैं। वहीं अब रिकी पोंटिंग टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के सपोर्ट में खड़े होते हुए नज़र आये हैं। फिलहाल पोटिंग को इस बात की पूरी उम्मीद है कि पंत जल्द ही प्लेइंग इलेवन से टीम में वापसी करेंगे।

पंत को चोट लगने के बाद दूसरी पारी में विकेटकीपिंग के लिए वो मैदान में नहीं उतर पाए थे। उनकीं वजह से टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल विकेटकीपर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। फिलहाल पंत फिट होकर टीम में तो शामिल हो गए हैं, लेकिन उन्हें अभी तक प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पा रही है। पंत काफी वक्त से खराब फॉर्म के चलते आलोचनाओं के घेरे में है। आलोचनाओ के शिकार होते हुए रिंकी पोंटिंग उनके समर्थन में उतरे है। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैन्स के सवालों के जवाब में कहा है कि ‘पंत युवा खिलाड़ी है, जिसके पास बहुत टैलेंट है। आईपीएल के दौरान मैं उसके साथ फिर काम करूंगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम में उनकी वापसी हो जाएगी।’

Please follow and like us: