गैजेट्स

24 फरवरी को लॉन्च होगा 5G कनेक्टिविटी वाला ये स्मार्टफोन

अगर आप स्मार्टफोन्स का शौक रखते हैं, तो रियलमी कंपनी का नाम तो आपने सुना ही होगा| दरअसल बेहद कम समय में ही इस कंपनी ने स्मार्टफोन्स की दुनिया में अपना काफी नाम बना लिया हैं| आपको बता दे की रियलमी 24 फरवरी को एक इवेंट करने जा रहा है। इस इवेंट में कंपनी अपना आने वाला नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन का नाम रियलमी X50 प्रो बताया जा रहा है। कंपनी के मुताबिक ये प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। फोन में फ्रंट कैमरा के लिए डिस्प्ले के टॉप पर पंच होल दिया जाएगा। साथ ही इसमें स्नैपड्रगन 865 प्रोसेसर भी लगा होगा। गौरतलब है की ये कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन है|

ये हैं स्मार्टफोन के फीचर्स

दरअसल रियलमी इस लाइव इवेंट में अपना नया 5G फोन लॉन्च करेगी, जो कि दोपहर लगभग 2:30 बजे शुरू होगा। लाइव अपडेट के लिए आप रियलमी के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर जा सकते हैं| फोन में 6.53 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोटोग्राफी का शौक रखने वालों के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा भी है। ये फोन 4GB, 6GB or 8GB RAM के वैरिएंट में उपलब्ध रहेगा।

खबरों के अनुसार ये फोन रियलमी के पहले आए हुए फोन ‘रियलमीX’ का अपडेटेड वर्ज़न होगा। दरअसल रियलमी X स्मार्टफोन, कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था, जो की स्मार्टफोन्स की दुनिया में सफल भी रहा था| आपको बता दे की रियलमी X50 प्रो 65W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। अगर इस 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो ये फोन 50 हज़ार रुपए की कीमत में आ सकता है।

Please follow and like us: