गैजेट्स

Redmi Note 8 Pro का एक और कलर वेरिएंट लांच, जाने कीमत और स्पेसफिकेशन

चीन की कंपनी Xiaomi अपने पॉपुलर स्मार्टफोन  Redmi Note 8 Pro को एक और नए कलर वेरिएंट में लांच कर दिया है। इससे पहले यह फोन Deep Sea Blue में ही लांच किया गया था लेकिन अब इसका और कलर वेरिएंट घर ला सकेंगे। इसके स्टोरेज और रैम के अनुसार यह तीन अलग अलग कीमतों के साथ लांच किया गया है।
>इस नए ऑरेंज कलर वेरिएंट के साथ आपको इस स्मार्ट फ़ोन में 14,999 कीमत साथ 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट दिया जा रहा है।  और वहीं 6GB रैम साथ 128GB स्टोरेज वाला फोन आपको 15, 999 साथ बाज़ारो में उतारा जा रहा है। इसी के साथ ही 8GB रैम के साथ 128 स्टोरेज 17,999 के साथ आ रहा है। Redmi Note 8 Pro के इस नए कलर वेरिएंट को अभी सिर्फ चीन में ही लांच किया गया है। जल्द ही इसे भारतीय बाज़ारो में उतारने की तैयारी चल रही है।

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करे तो रेडमी नोट 8 प्रो में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा रही है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का होगा। फोन में मीडियाटेक का हीलियो G90T प्रोसेसर का इस्तेमाल है। फोन में कूलिंग के लिए लिक्विड कूलिंग सपोर्ट मिलेगा। इस फोन को खास करके गेंम खेलने के लिए तैयार किया गया है।

सेल्फी प्रेमियों के लिए इस के फोन के रियर में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और तीसरा व चौथा 2-2 मेगापिक्सल वाले कैमरे हैं। वहीं सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए 4500mAh की बैटरी दी गयी है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिलेगा। ऑडियो के लिए 3.5एमएम का हेडफोन जैक और रिमोट के लिए IR ब्लास्टर का भी सपोर्ट है। इससे पहले शाओमी ने नया हार्ड केस भी लॉन्च किया था जिसकी कीमत 499 रुपये रखी गई है।

Please follow and like us: