गैजेट्स

शाओमी ने Redmi K20 Pro के 45 लाख से ज़्यादा सेट बेच कर तोड़ डाला रेकॉर्ड

छह महीने में शाओमी ने बेचे  Redmi K20 के 45 लाख से ज्यादा फोन
कंपनी के इस फोन ने शाओमी को दिलाई रिर्काड तोड़ सफलता

अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है तो आप शाओमी के इस फोन पर एक नज़र डाल सकते है। इस फोन ने आते ही बज़ारो में धुम मचा दी है। लांच होते ही इस फोन के खरीदारों की बाढ़ ऐसी आ गई है। शाओमी की कंपनी ने लांच के छह महीने में ही 45 लाख से ज्यादा यह स्मार्टफोन लोगों के हाथ तक पहुंचाया है।

शाओमी की Redmi K20 सीरीज ने 45 लाख से ज्यादा ग्लोबल शिपमेंट्स का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी की इस सीरीज ने लॉन्च के बाद केवल 6 महीने में यह नया रेकॉर्ड बनाया है। शाओमी ने हाल ही में इस सीरीज का सक्सेसर Redmi K30 भी पेइचिंग में हुए एक इवेंट में लॉन्च कर दिया है। शाओमी की K20 सीरीज के Redmi K20 और Redmi K20 Pro स्मार्टफोन्स में एक जैसा डिजाइन, पॉप-अप कैमरा और ग्रेडिएंट बैक फिनिश दिया गया है। इस सीरीज को चीन में मई और भारत में जुलाई में लॉन्च किया गया था।


Redmi K30 के लॉन्च इवेंट में शाओमी की ओर से अनाउंस किया गया है कि कंपनी ने अपनी Redmi K20 सीरीज के 45 लाख से ज्यादा यूनिट्स का शिपमेंट किया है। इस तरह कंपनी ने अपनी Redmi K-सीरीज की परफॉर्मेंस को हाइलाइट कर रही है। Redmi K20 और Redmi K20 Pro दोनों ही डिवाइसेज की मार्केट परफॉर्मेंस बेहतरीन रही है और कम कीमत के चलते इन्हें यूजर्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस सीरीज को चीन में मई और भारत में जुलाई में लॉन्च किया गया था। हाल ही में, शाओमी ने कुछ प्रमोशनल सेल्स ऑफर भी अनाउंस किए हैं, जिनमें Redmi K20 और Redmi K20 Pro पर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी दोनों ही डिवाइसेज के लिए हाल ही में MIUI 11 यूआई अपडेट भी लेकर आई है, जो MIUI यूजर इंटरफेस का लेटेस्ट वर्जन है और इसमें बेहतरीन एक्सपीरियंस और नए फीचर्स यूजर्स को मिलते हैं। इस सीरीज की शुरुआती कीमत भारत में 19,999 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइस से शुरू है।


शाओमी की Redmi K30 सीरीज को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। नया Redmi K30 अब शाओमी का फ्लैगशिप डिवाइस है और फिलहाल इसका कोई Pro वर्जन लॉन्च नहीं किया गया है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन में बेहतरीन फीचर्स तो दिए ही हैं, साथ ही इसकी कीमत पिछले डिवाइस की तरह की 20 हजार रुपये के आसपास रखी गई है। इस डिवाइस के 4G और 5G वेरियंट मार्केट में उतारे गए हैं। इसे भी जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Please follow and like us: