गैजेट्स

Realme X50 का MWC 2020 का प्रो वर्जन जल्द होगा लांच, Price and Specifications

Realme X50 5G को जल्द ही भारत में लांच करने की तैयारी चल रही है। इस फोन को अभी हाल ही में चीन में लांच किया गया है। अब इसके भारत में आने की खबरे तेज हो गई जिसकी वजह है कि यूट्यूब पर #AskMadhav के न्यू एपिसोड में रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने कुछ बेहतर और बड़ा होने की उम्मीद जताई है।  इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी Realme X50 को भारत में जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

ऐसे में लग रहा है कि कंपनी कुछ बड़ा और बेहतर का मतलब  Realme X50 Pro को भारत में लॉन्च कर सकती है। कंपनी के सीईओ ने माधव सेठ ने बताया कि ‘MWC में रियलमी के साथ बने रहे। कंपनी भारत में कुछ बेहतर लॉन्च करने की तैयारी में है।’ वही अगर इसके लगातार आ रहे लीक की बारे में भरोसा जताया जाए तो कंपनी Realme X50 का MWC 2020 में प्रो वर्जन लॉन्च करेगी। चर्चा है कि कंपनी फरवरी में Realme Snapdragon 865 पावर्ड 5G डिवाइस की जल्द ही अधिकारिक घोषणा कर सकती है। वहीं एक मोबाइल रिपोर्ट के मुताबिक यह डिवाइस Realme X50 Pro हो सकता है।

इससे पहले माधव सेठ ने भारत में नए स्नैपड्रैगन 720जी एसओजी (सिस्टम-ऑन-चिप) के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर चुके है। क्वालकॉम शिखर सम्मेलन में सेठ ने कहा कि ‘कंपनी नेक्स्ट जेन चिप के साथ देश में पहला स्मार्टफोन ब्रांड में होगी।’ कार्यक्रम के बाद सेठ ने ट्वीट किया, “यह बड़ा खुलासा करने का वक्त है। रियलमी स्नैपड्रैगन 720जी के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है।”

नया एसओसी मॉडल तेजीसे 4जी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। साथ ही वाई-फाई6 और ब्लूट्रूथ 5.1 को सपोर्ट भी करना है। नए चिप में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एलीट गेमिंग फीचर्स और इसके स्मूथ एचडीआर गेमप्ले देने की सुविधा यूजर्स को दी जाएगी। इसमें डायनैमिक कलर रेंज और क्वालकॉम एप्टएक्स एडाप्टिव के साथ बेहतरीन क्वॉलिटी साउंट की सुविधा है। चिप, 4के वीडियो रिकॉडिंग व 192-मेगापिक्सेल की स्टील चित्र लेने में सक्षम है।

Please follow and like us: