गैजेट्स

Realme X2 Pro भारत में लांच

दीवाली गिफ्ट्स के लिए है परफेक्ट च्वाइज

इस दीवाली फोन खरीदना एक अच्छा विकल्प है अगर आप का फोन खराब होने की कगार पर है या फिर आप काफी दिनों से फोन खरीदने का विचार कर रहें तो आपको के लिए इस दिवाली Realme का realme X2 प्रो एक अच्छा ऑप्शन है। Realme अगले महीने इंडिया में स्मार्टफोन realme X2 प्रो लांच करने वाली है। इसके साथ ही खबर मिली है कि जल्द ही यह कंपनी  रियलमी 5s (Realme 5s) भी लॉन्च कर सकती है। यह रियलमी 5 का सस्ता वेरियंट है आप चाहें तो इसे गिफ्ट देने के लिए भी खरीद सकते है। यह फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) पर देखा गया है। जिसके बाद इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है जल्द ही यह आपके हाथो में आ सकता है।

सस्ता और अच्छा वर्जन
महंगे फोन की जगह आप रियलमी के सस्ते फोन ट्राय कर सकते है। ज्यादातर देखा जाता है कि आप चाहें जितना महंगा फोन क्यो न ले लेकिन दो साल के बाद आप का फोन से मन भर जाता है और सेल फोन की कंपनियों में कम्पटीशन को देखते हुए रोजाना एक से बढ़कर एक फोन लांच होते है। ऐसे में आप महंगा फोन लेकर जल्दी बदल नहीं सकते ऐसे में सस्ता फोन लेना ही समझदारी है। रियलमी 5s रियलमी 5 का सस्ता वेरियंट है।  इससे पहले भी कंपनी रियलमी 3 का सस्ता वेरियंट रियलमी 3i के रूप में लॉन्च कर चुकी है। रियलमी 3i में रियलमी 3 जैसा ही डिजाइन दिया गया था लेकिन कंपनी ने इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P60 का इस्तेमाल किया था।

क्या है इस फोन में खास
इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की FHD+ ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है। साथ ही  Realme 5 Pro के बैक में चार कैमरे हैं। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ  8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रा मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,035 mAh की बैटरी दी गई है। रियलमी 5 प्रो की शुरूआती कीमत   13,999 रुपये है।  यह कीमत फोन के 4GB + 64GB वेरियंट की है। वहीं, 6GB रैम और 64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये है। फोन एक 8GB रैम वेरियंट में भी उपलब्ध है। इसकी कीमत 16,999 रुपये है। Realme 5 Pro स्पार्कलिंग ब्लू, क्रिस्टल ग्रीन इन दो कलर में खरीदा जा सकता है।

 

Please follow and like us: