धार्मिक

3,060 से भी कम कीमत का Realme C2S लांच, जाने स्पेसिफिकेशन

दमदार बैटरी और 3 जीबी रैम के साथ सबसे लोवेस्ट प्राइज में Realme C2s लांच 

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने अब सभी यूजर्स के लिए एक सस्ता और बेहतरीन स्मार्टफोन Realme C2s लांच कर दिया है।  इस फोन की कीमत आपके बजट के अनुसार रखी गई है जो आपकी जेब पर बोझ नहीं बढ़ाएगी। बढ़ती महंगाई और स्मार्टफोन रखने की चाहत यह स्मार्टफान हर गरीब का सपना पूरा करेगा। इस फोन कीमत 4000  से कम रखी गई है। इस फोन में आपको 3 जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मेमोरी है तो चलिए आपको बताते है। इस स्मार्टफोन के अन्य फिचर्स के बारे में…

इस फोन की सेल रिर्पोट बताती है कि यह फोन जनता के बीच काफी पॉपुलर है।  अब कंपनी की प्लानिंग यूजर्स के लिए बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स की है। अभी हाल ही में कंपनी ने 5G स्मार्टफोन Realme X50 5G लॉन्च किया है और 9 जनवरी को भारतीय बाजार में Realme 5i लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। वहीं थाइलैंड में अपना लो-रेंज स्मार्टफोन Realme C2s लॉन्च कर दिया है। इस फोन की दमदार बैटरी 4,000एमएएच की है।  Realme C2s को थाईलैंड में 1,290 Baht यानि लगभग 3,060 रुपये की कीमत के साथ बज़ारो में उतारा गया है। इतनी कीमत में कंपनी 4,000एमएएच की दमदार बैटरी दे रही है। जो इस फोन की खास बात है क्योंकि इतनी कम कीमत में यह बैटरी मिलना मुश्किल है।  यह फोन डायमंड कट रियर पैनल के साथ ब्लैक कलर वेरिएंट में सेल के साथ बज़ारो में उतरा है।

इस स्मार्टफोन में 1560 x 720 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.1 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले  है। फोन में 80.3 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 2.5D कर्व्ड ग्लास मौजूद है। यह फोन MediaTek Helio P22 चिपसेट से लैस है और इसमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए यूजर्स को 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। फोन में दी गई 4,000एमएएच की बैटरी इसकी मुख्य यूएसबी है और लंबा बैकअप देने में माहिर है।

Please follow and like us: