सेलिब्रिटी

रानू मंडल ने रैंप पर बिखेरा फैशन का जलवा, तो जनता ने किया ट्रोल

लोगो को नहीं भाया रानू मंडल का जलवा, एक बार फिर हुई ट्रोल

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मण्डल का अन्दाज एक फिर लोगो को पसन्द नहीं आया और लोगो ने उनके वीडियो पर उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरु कर दिया है। हालांकि इस पर उनके ट्रोल होने की वजह उनका मेकअप नहीं बल्कि दूसरी वीडियों की है। लेकिन यह वीडियो भी उसी ईवेंट की है जिसे इवेन्ट के मेकअप के लिए उन्हें लोगो ने ट्रोल किया था।

यह तो सब जानते है हाल ही में रानू मंडल उनके लुक को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा था।  वहीं अब रानू मंडल का एक वीडियो काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस वीडियो में रानू मंडल बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फैशन के गाने ‘फैशन का है ये जलवा’ गाने पर रैंप वॉक करती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान रानू मंडल रैंप वॉक करते हुई मुस्कुरा रहीं हैं। वहीं रैंप वॉक के दौरान उनके साथ मेक-अप आर्टिस्ट संध्या थीं।  यह वीडियो उसी ईवेन्ट की है जिस ईवेन्ट के मेकअप के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था।  सोशल मीडिया पर यूजर्स रानू मंडल के इस वीडियो का काफी ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on Nov 16, 2019 at 11:49pm PST

हालांकि ये पहला मामला नहीं है, जब रानू मंडल को ट्रोल किया गया हो। अपने मेकअप को लेकर और उनके फैंन्स के सेल्फी लेने के मामले में भी रानू मंडल को काफी ट्रोल किया गया था। उनके मेकअप की तस्वीरे भी काफी वायरल हुई थी, जिसमें रानू मंडल का मेकअप काफी डरावना था। इससे पहले रानू मंडल का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में रानू मंडल अपने एक फैन पर भड़क गईं थी। दरअसल, रानू मंडल की फैन रानू के साथ तस्वीर लेना चाहती थीं और उस दौरान फैन ने रानू मंडल को छूने की कोशिश की, इस पर रानू भड़क उठी थीं।

Please follow and like us: