अजब गजब

खतरनाक मेकअप में नज़र आई रानू मंडल, लोगों ने उड़ाया मज़ाक

डिज़ाइनर ड्रेस और भारी ज्वैलरी में रानू मंडल फिर हुई ट्रोल
अर्श से फलक तक पहुँचने वाली रानू मंडल इन दिनों जनता के गुस्से का शिकार हो रही है। जहाँ एक तरफ जनता ने रानू मंडल की आवाज़ को पसंद कर उनके वीडियो को खूब वायरल कर उन्हें बॉलीवुड तक पहुचाने का रास्ता साफ किया तो वहीं जनता इन दिनों इन्हें खूब ट्रोल कर रही। इस बार सोशल मीडिया में ट्रोल होने की वजह उनका नया लुक है जिसमें वो काफी भारी भरकम ज्वैलरी के साथ खूब डार्क मेकअप में नज़र आ रही है। रानू मंडल (Ranu Mondal) की यह वायरल (Viral) तस्‍वीर एक इवेंट की बताई जा रही है।
रेलवे स्टेशन पर लता का गाना एक प्यार का नगमा गाकर जनता का प्यार बटोरनी वाली रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वो किसी गाने के लिए नही बल्कि अपने लुक्स के लिए जनता के तीखे कमेंट का शिकार हो रही है।  दरअसल रानू की एक तस्वीर जिसमे वो भारी मेकअप खूब गहनों के साथ दिख रही है। इस मेकअप की वजह से लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल (Troll) कर रहे हैं।
यह तस्‍वीर एक इवेंट की है। जिसमे रानू मंडल डिजाइनर कपड़े भी पहने हैं और गहने और मेकअप से लदी हुई है। ऐसे मे लोग ट्विटर और फेसबुक पर उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। उनके साथ लोगों ने तो उनके मेकअप आर्टिस्‍ट को 2020 का ऑस्‍कर अवार्ड तक देने की बात डाली। उनका यह मेकअप उनके स्किन कलर से ज्यादा लाइट है।

रानू मंडल मौजूदा समय में एंटरटेनमेंट की दुनिया में सेंसेशन बन चुकी हैं। इसके साथ ही वह हिमेश रेशमिया के साथ गाना भी गा चुकी हैं और कई रियलिटी शो में बतौर गेस्ट हिस्सा रह चुकी रानू मंडल को कई पब्लिक इवेंट में भी देखा गया है।
कुछ दिन पहले भी रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे वह अपनी एक फैन को डांटती हुई नज़र आई थी।  इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लोग रानू मंडल की आलोचना करने लग गए थे। सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
Please follow and like us: