Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor Luv Ranjans film
बॉलीवुड

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor इस दिन खत्म करेंगे Luv Ranjan की फिल्म का पहला शेड्यूल

बॉलीवुड के रॉक स्टार अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने 8 जनवरी से लव रंजन की आने वाली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग करनी शुरू कर दी है इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हो रही है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट की शूटिंग पूरा करने के लिए फिल्म के मेकर्स इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं।

ranbir kapoor luv ranjan

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के मेकर्स ने दिल्ली में एक बंगले को एक विशाल सेट में तब्दील कराया है। इस फिल्म के स्टार कास्ट रणवीर कपूर, श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया की इंडोर फैमिली सीन्स की शूटिंग इसी बंगले में की जा रही है। यह बंगला एक शानदार सेट है। एक सूत्र से पता चला है कि उनकी टीम 7 फरवरी तक पहले पार्ट की शूटिंग पूरी करेगी। और इसके अलावा उनकी टीम ने दिल्ली की गलियों में भी कई आउटडोर सिन्स शूट किए हैं। सूत्रों की माने तो 7 फरवरी तक फिल्म की शूटिंग खत्म करने की बाद पूरी टीम लगभग 1 महीने का लंबा ब्रेक लेगी। इसके बाद मार्च में दोबारा फिर से दिल्ली में ही फिल्म की बाकी बची शूटिंग को पूरा किया जाएगा। इस बीच फिल्म के सेट पर कोरोना से जुड़े सभी प्रोटोकॉल के अनुसरण किए जाएंगे‌।

Shraddha Kapoor

आगे यह भी बताया गया की टीम पहले भारत में ही फिल्म की शूटिंग पूरी की जाएगी। इसके बाद फिल्म की मांग के हिसाब से विदेशों में भी शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा फिल्म के कुछ अंश की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियो में भी होने की उम्मीद जताई जा रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन की फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। सबसे मनोरंजक बात यह भी है कि इसी फिल्म से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि 1 महीने के ब्रेक के अंतराल में रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी पूरी करेंगे।

Please follow and like us: