सेलिब्रिटी

राखी सांवत ने प्रधानमंत्री से मांगा जन्मदिन का तोफा, साथ ही पति की फोटो को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सांवत हमेशा ही कुछ न कुछ ऐसा करती है कि वह सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपनी  सिक्रेट शादी को लेकर तो कभी उनके सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज पर लेकर। वह कुछ भी करें जनता का रिएक्शन उनको जरुर मिलता है। फिलहाल राखी ने इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में है लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह ही कुछ और है। उन्होने अपने बर्थडे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी एक अनोखे उपहार की मांग की है।

दरअसल राखी सावंत का हाल ही में 25 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर राखी सांवत ने कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे जनता का खूब प्यार मिला और देखते ही देखते वीडियों और फोटो वायरल हो गए। इसके साथ ही राखी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा कि,  ‘मेरी सिर्फ एक ही मांग है कि जिस तरह हमने कश्मीर पर जीत हासिल की, उसी तरह हमें पाकिस्तान पर भी जीत दर्ज करनी चाहिए। मोदी जी रॉक्स!’ साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कई नारे भी लगाए और कहा प्रधानमंत्री जी.. आप सुन रहे हैं?’

फिलहाल  ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत ने पीएम मोदी का जिक्र किया है। इससे पहले भी राखी एक बार मोदी को भगवान बताकर सुर्खियों में आई थीं। वहीं उन्होंने कई बार पीएम मोदी की तारीफ की है और कई तरह की मांग की है। फिलहाल राखी पिछले लंबे वक्त से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। राखी ने कुछ वक्त पहले शादी की बात मीडिया के सामने रखी लेकिन अभी तक उनके पति का एक भी फोटो या वीडियो मीडिया के सामने नहीं आया है। इसका कारण राखी बताती हैं कि उनके पति को मीडिया पसंद नहीं है।

Please follow and like us: