हिंदी समाचार

राहुल गांधी बोले, भारत से बढ़िया पाकिस्तान और बांग्लादेश है, ट्विटर पर लोगो ने दिया जवाब

नई दिल्ली: जहां एक तरफ इन दोनों पूरा देश कोरोना वायरस जैसी गंभीर परिस्तिथि से गुज़र रहा है, वहीँ दूसरी और कांग्रेस नेता राहुल गाँधी लोगों को भड़काने से बाज़ नहीं आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने covid-19 को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसने एक बार फिर से उन्हें सुर्ख़ियों में ला कर खड़ा कर दिया है. इतना ही नहीं बल्कि उनके इस बयान ने एक बार फिर से उन्हें ट्रोलस का शिकार बना दिया है.

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) द्वारा जारी प्रक्षेपण का उल्लेख करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था इस वर्ष बड़े पैमाने पर 10.3 प्रतिशत के अनुबंध के लिए तैयार है. उन्होंने इसे एक और ‘ठोस उपलब्धि’ बताते हुए सरकार की आलोचना की.

ट्विटर अकाउंट से भाजपा की आलोचना करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि भाजपा सरकार ने ठोस उपलब्धि पा ली है. यहाँ तक कि उन्होंने पाकिस्तान और अफगानिस्तान को कोरोना काल में भारत से बेहतर बताया. राहुल के अनुसार बीजेपी ने इस वित्तीय वर्ष में ना केवल जीडीपी में 10 फीसदी गिरावट लायी है बल्कि भारत के मुकाबले पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने हमसे बेहतर तरीके से कोविड-19 को हैंडल किया है. इस स्थिरता का कारण राहुल गांधी ने भाजपा सरकार को बताया है.

राहुल गाँधी की इस ट्वीट के बाद बहुत से यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं पेश की. जहां कुछ लोगों ने राहुल गांधी की बात से सहमति जताई तो वही अन्य ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

एक यूजर ने लिखा, “यह बात मुझे बिलकुल हज़म नहीं हो रही है.” वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, राहुल गाँधी की ऐसी ट्वीटस से अच्छा एंटरटेनमेंट हो जाता है. वह हमे हंसा कर हमारा दिन बना देते हैं.”

 

Please follow and like us: