वायरल

शदी वाले दिन प्रेग्नेंट दुल्हन को हुआ दर्द, माहौल देख सब सहम गए

शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद ख़ास होता है, लड़का-लड़की यही मनाते हैं कि शादी बिना किसी रुकावट के अच्छे से निपट जाये लेकिन बहुत सारे ऐसे किस्से सुनने में आते हैं जहाँ शादी वाले वाले दिन बहुत ड्रामा होता है और शादी का जश्न ग़म में बदल जाता है। कही दूल्हा शराब पी कर चला आता है तो कहीं बाराती आपस में ही लड़ पड़ते हैं। शादी में गोली चलने की खबर तो आये दिन आप अख़बार में पढ़ते ही रहते होंगे। ऐसा बहुत कुछ होता है हमारे यहाँ की शादियों में।  लेकिन कुछ किस्से ऐसे हो जाते हैं जिनके बारे में बात करने में भी शर्म आ जाये।

लेकिन आज हम जिस किस्से के बारे में बात करने जा रहे हैं वह किस्सा भारत का नहीं बल्कि इंग्लैण्ड का है। 18 दिसंबर को इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में 19 वर्षीय डैनी माउटफोर्ड और 18 वर्षीय कार्ल की शादी बड़े धूमधाम से चल रही थी। हर कोई शादी की ख़ुशी मना रहा था, नाच गा रहा था। हर किसी के चेहरे पर मुस्कान साफ़ दिख रही थी।

वही दुल्हन कार्ल अपने होने वाले पति डैनी के साथ डांस फ्लोर पर डांस करने में व्यस्त थीं। तभी अचनाक से कार्ल के पेट का वाटर बैग फैट गया और बच्चा बहार आने लग गया। नज़ारा देख कर सभी के होश उड़ गए और सारा ख़ुशी का माहौल ग़म में बदल गया। आनन फानन में कार्ल को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन दोनों के हॉस्पिटल जाने के बाद भी लोगो ने शादी में मेहमानो ने डांस करना और खाना पीना जारी रखा।

अस्पताल में कार्ल ने खूबसूरत लड़की को जन्म दिया, उनकी डेलिवरी नार्मल हुई और बच्चे का वज़न 2.7 किलोग्राम था और वो सामान्य बताई जा रही हैं। वहीं उनके पति डैनी का कहना है की उनकी पत्नी ने उन्हें शादी वाले दिन ही तोहफा दे दिया। सब कुछ खतम हो जाने के बाद दोनों ने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करी।

Please follow and like us: