अजब गजब

इन तीन महिलाओं से मार खाने आते हैं लोग, 1400 रूपय भी देते हैं

आम तौर हम सब जिम मे कसरत करने जाते हैं, कोई वज़न कम करने के लिए जाता है तो कोई खुद को फिट रखने के लिए या फिर बढ़िया बॉडी बनाने के लिए, लेकिन लंदन मे ऐसा जिम है जहां पर लोग कसरत करने या वज़न कम करने नहीं बल्कि मार खाने जाते हैं, वो भी लड़कियों से। सिर्फ इतना ही नहीं यहा लोग मर खाने का अच्छा खासा पैसा भी खर्च किया जाता है।

लड़कियां यहाँ लड़को की तुड़ाई करने के लिए 150 पाउंड यानि 1400 रूपय लेती हैं। इनके जिम मे पिटाई करने वाली लड़कियां पेशे से रेस्लर है जो मार खाने के इच्छुक क्लाइंट की इच्छानुसार पिटाई करती हैं। ये लड़ाईं कुश्ती जैसी भी होती जिसने कई बार ग्राहक जीतने के लिए भी पैसे देकर लड़ाई करते हैं। आप ये जानते हैं की पेशेवर रेस्लर से जीत पाना लगभग नामुमकिन होता है। यहाँ पर अधिकतर लोग मार खाने ही आते हैं।


जिम का नाम क्या है?
जिम का नाम सबमिशन रूम है ओर यहाँ होती है BDSM रेस्लिंग
लंदन की फेमस महिला रेस्लर रेह चुकीं  पिप्पा द रिपर यहाँ की मालकिन है। और उनके साथ काम करने वाली 3 खूबसूरत महिला रेसलर्स लोगो की धुनाई का काम करती हैं। जिम की मालकिन का कहना है, यहाँ पर अकसर लोग लड़कियों की खूबसूरत बॉडी को देखने और छूने आते हैं। इसे BDSM रेस्लिंग भी कहा जाता है।

साफ-साफ लिखा है “नो सेक्स”
यहाँ पर आने वाले लोगो की उम्र 17 से 70 साल के बीच है, कहने का मतलब है यहाँ पर हर उम्र का आदमी मर खाने के लिए आता है। महिला रेसलर्स का कहना है के उन्हे इस काम मे बहुत मज़ा आता है। 

पिप्पा अपनी महिला पार्टनर्स का नाम बिकीनी क्लेड रेसलर्स रखा है। जिम की मालकिन ने यहाँ पर एक वार्निंग बोर्ड भी लगा रक्खा है जिसमे साफ साफ लिखा है ‘सेक्स की उम्मीद न करें’। ये रेस्लिंग सिर्फ मौज मस्ती के लिए है। उन्होने आगे कहा के मर्द कई बार रेस्लिंग के दौरान लड़कियों को छूने की कोशिश करते हैं लेकिन महिला रेसलर्स ऐसे फस लेती हैं जिसकी वजह से वह हिल भी नहीं पाते। 

ग्राहक भगवान समान होता है और भगवान की इच्छा भी पूछ ली जाती है…
यहाँ पर ग्राहक को भी कुछ अधिकार दिये गए हैं, जैसे ग्राहक अपने पसंद की लड़की से मार खाने का ऑप्शन ले सकता है और लड़की को अपनी पसंद के कपड़े पहन ने के लिए बोल सकता है, कपड़े बिकनी या फिर छोटे कपड़े हो सकते हैं। क्लाईंट से उसकी इच्छा पूछ ली जाती है ताकि उसी हिसाब से उसकी तुड़ाई की जा सके। लेकिन पैसे लेकर बुरी तरह धुलाई नहीं की जाती है।

Please follow and like us: