अजब गजब

गोरी मेम को हुआ देसी गाइड से प्यार, गांव में रह हैं जीवन के मजे

भारत देश हमारा हर मायनों में महान है ऐसा इसलिए भी माना जाता है क्यों कि यहां कई तरह की भाषाएं और लोग निवास करते है। भारत में अनेकता में एकता की शक्ति ही इसे बहुत खास बनाती है। ऐसे में जो भी भारत देश आता है इसकी संस्कृति और लोगों में खो जाता है। ऐसा ही कुछ फ्रांस के पेरिस में रहने वाली मारी के साथ हुआ। वह भारत घुमने क्या आई अपना दिल भारत और भारतीय व्यक्ति को दे बैठी। इस अर्टिकल में हम आपको मारी की सच्ची प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहें है।

वैसे तो आजतक आपने बहुत सी प्रेम कहानियां सुनी होगी लेकिन कोई कहानी नहीं है बल्कि एक सच्ची एक प्रेम गाथा है। जिसमें भारत और उसकी संस्कृति रचती बसती नज़र आती है। कहते है प्यार जब होता है तो उसे सीमाओं में बांध पाना मुश्किल है फिर वह प्यार भारत और फ्रांस के पेरिस में रहने वाले ही दो लोगो के बीच क्यों न हो।

कहानी शुरू होती है आज से सात साल पहले जब फ्रांस के पेरिस में रहने वाली मारी इंडिया घूमने आई और भारत के टूरिस्ट गाइड धीरज को अपना दिल दे बैठी। धीरज से शादी के बाद एमपी के मांडू में रह रही यह विदेशी महिला के अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। बड़ा बेटा काशी पांच साल का तो दूसरा 3 साल का है। दोनों का जन्म अलग- अलग राज्यों में हुआ है।

आज वह पूरी तरह इंडियन कल्चर में रंग चुकी हैं। हिंदी न जानने वाली यह विदेशी महिला टूटी-फूटी हिंदी भी बोल लेती है। मारी पूरी तरह से देशी रंग में ढल गई हैं और अब ज्यादातर वो सलवार सूट या साड़ी ही पहनती हैं और अपने बच्चो के लिए खुद ही खाना बनाती है।

और पढ़ें:- आखिर क्यों नहीं बनी दीपिका सलमान की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री, दीपिका ने किया खुलासा

Please follow and like us: