गैजेट्स

Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च, बेहतरीन कैमरा और फीचर्स से लैस है ये फ़ोन

अपने बेहतरीन कैमरे और पिक्चर क्वालिटी की वजह से भारत के मोबाइल मार्केट में लोहा मनवा लेने वाली कंपनी Oppo ने बहुत सारे फ़ोन बाज़ार में उतारे हुए हैं. और अब इस स्मार्ट फ़ोन निर्माता ने नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो (Oppo Reno 3 Pro) लॉन्च कर दिया है. Oppo के बाकी फ़ोन्स की तरह इसकी खासियत भी इसका कैमरा ही है, लेकिन इसके कैमरे में कुछ ऐसे फीचर्स हैं जो आपको दुनिया के किसी भी कैमरे में देखने को नहीं मिलेंगे.

फोन में 44 मेगापिक्सल का डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल के मोनो लेंस के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है.

यह फ़ोन आपको कई वेरिएंट में मिलेगा जैसे ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट. इसकी 128 gb स्टोरेज वाले वेरिएंट की बिक्री 6 मार्च से शुरू होगी, आपको बता दें 128gb वाले वेरिएंट की प्रीऑर्डर बुकिंग पहले से ही चल रही है.

इस मॉडल के साथ आपको कई सारे ऑफर्स भी मिलेंगे जैसे HDFC बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड EMI, ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI, RBL बैंक क्रेडिट कार्ड EMI, Yes बैंक क्रेडिट कार्ड EMMI और कंज्यूमर लोन पर लागू 10 फीसदी कैशबैक के साथ ये डिवाइस खरीद सकते हैं.
वहीं ऑफलाइन स्टोर्स से सेल के शुरू के तीन दिन में कस्टमर्स को जीरो पेमेंट की सुविशा मिलेगी. इसके साथ साथ कम्प्लीट डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जायेगा.

Please follow and like us: