गैजेट्स

Oppo F15 समार्ट फ़ोन 48 MP बैक कैमरे के साथ बिक्री के लिए बाज़ारो में उपलब्ध, जाने इसके फीचर्स और कीमत

स्मार्टफोन को हम कैमरे की तरह इस्तेमाल करते है। इसलिए फ़ोन खरीदते वक्त लोग हमेशा कैमरे के MP जरूर देखते है। अगर आप भी उनमें से एक है तो आपके लिए ऑनलाइन ऑफ लाइन दोनों जगह  Oppo F15 स्मार्ट फ़ोन उपलब्ध है। इस दमदार कैमरे वाले फोन को जनवरी में लॉन्च किया गया था। अब आज से इस स्मार्टफोन को यूज़र्स जब चाहे खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को अमेज़न, फ्लिपकार्ट समेत सभी घरेलू ऑफलाइन स्टोर्स से आप खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। इस स्मार्टफोन का सबसे खास इसका कैमरा सेटअप है। इस फोन का बैक कैमरा 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेट के साथ आता है तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वहीं इस स्मार्टफोन पर आपको एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और येस बैंक से खरीदारी करेंगे तो आपको 5% का कैशबैक भी दिया जाएगा। वहीं आपको 26 जनवरी से पहले खरीदने पर कंपनी आपको मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट देगी। इस फोन को कंपनी ने सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया है, जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत भी 19,990 रुपए है। इस फोन को यूज़र्स लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं।

इसमें कंपनी ने 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी है। इस फोन का ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है।  फोन की डिस्प्ले में कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। इस फोन का डिजाइन भी कंपनी ने काफी शानदार तरीके से डिजाइन किया है ताकि यूज़र्स इस फोन के लिए अधिक से अधिक आकर्षित हो सकें। इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इसमें MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया है। ये फोन ColorOS6 पर रन करेगा जो Android 9 Pie बेस्ड है।

Please follow and like us: