Uncategorized

Sonu Sood हैं देश के असली Hero, Bollywood कलाकार इनसे सीखें कुछ!

दुनिया में कभी किसी ने नहीं सोचा था के कभी ऐसा वक़्त भी आएगा जब इंसान रोटी को तरसेगा, जिस घर में इंसान को घुटन होती थी और शहर की तरफ भागता था आज वही शहर में लौटने के लिए तरसेगा। वैसे भी इंसान खुद को ही भगवन समझने लगा था, तो कुदरत को इंसान की हैसियत याद दिलाने में बिलकुल भी समय नहीं लगा।

पूरी दुनिया को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया, बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा देश भी इसके सामने नहीं टिक पाया और देखते देखते लाखों लोगों को मौत की नींद सुला दी।

भारत में कोरोना वायरस से स्थिति और भी गंभीर हो गयी और आने वाले समय में भी हालत कुछ ख़ास सुधरते दिखाई नहीं दे रहे हैं। लोग नौकरी पेशे से हाथ धो बैठे हैं, किसी की महीने की पगार भी नहीं आयी। लोग हालातों से मजबूर होकर हारने लगे हैं। गरीब श्रमिक मजदूरों की बात की जाये तो सब अपने कामगार शहरों में फसे रह गए। लेकिन इस पूरे केस में सरकार भी गरीबों का साथ देती नज़र नहीं आयी। कई सारे Bollywood Celebrities गरीब श्रमिकों की मदद के लिए आगे आये लेकिन थोड़ी बहुत सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरने के लिए।

Sonu Sood Helping Migrants Reach Home
Bollywood Actor की बात करें तो अक्षय कुमार और सोनू सूद ने सबका दिल जीत लिया, अक्षय कुमार ने कोरोना से पीड़ित लोगो की मदद के लिए 25 करोड़ दान में दिए वही सोनू सूद Sonu Sood ने परेशानी से घिरे भूके प्यासे दर दर भटक रहे मजदूरों को उनके घर वापस भेजने का बीड़ा उठाया।

Migrants Reach Home  
Bollywood Actor Sonu Sood के इस कदम से देश का व्यक्ति इस नेक दिल इंसान की दरिया दिली की डैड दे रहा है, वही विराट कोहली, दीपिका पादुकोणे, रोडीज़ में हंगामा और नौटंकी करने वाले सितारे घर पर रह कर ही सोशल मीडिया पर ढकोसले बाज़ी करते नज़र आये।

Actor Sonu Sood ने ना कि सिर्फ मज़दूरों के लिए हेल्प लाइन नंबर भी लांच किया बल्कि उन्हें जगह जगह से ढूंढ कर निकला उन्हें अच्छे से खिलाया पिलाया और घर तक छोड़ कर आने ज़िम्मेदारी भी उठायी। अपना आलिशान होटल डॉक्टरों को दे दिया ताकि वे आराम से रह सकें क्यूंकि कोरोना का इलाज कर रहे डॉक्टरों को माकन मालिक तंग कर रहे थे।

आज देश को ऐसे ही सच्चे हीरो की ज़रूरत है न की सोशल मीडिया पर सिर्फ नौटंकी करने वालो की और फर्जी चलेंगे बनाने वालों की।

Please follow and like us: