अजब गजब

लड़की ने मंगाई थी स्कर्ट और आ गयी ये चीज, Video Viral

इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग को बहुत बढ़ावा मिला है। जिंदगी की भागदौड़ में बिजी लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग बहुत भा रही है। लोग इससे घर बैठे अपना मन पसंद समान घर ले सकते है। लेकिन जहाँ ऑनलाइन शॉपिंग में लोगों को आराम मिली है। वहीं इससे कई तरह के फ्रॉड भी हुए है। कि बार ऑनलाइन शॉपिंग में ग्राहक को इसका शिकार होना पड़ता है। लेकिन हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी।

ये घटना इंग्लैंड के स्टेफोर्डशायर में कीले यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 21 वर्षीय लड़की लियोनी पैटिसन के साथ हुई। उन्होंने लियोनी ने प्रैटीलिटलथिंग नाम की वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग करके 2,283 रुपये की एक स्कर्ट ऑर्डर की थी। लेकिन ऑर्डर का पैकेट खोलते ही उसमे स्कर्ट के साथ ऐसी चीज मिली जिसे देखकर वो गुस्से में लाल पीली हो गई।

दरअसल लियोनी पैटिसन को स्कर्ट के पैकेट के साथ एक कंडोम का पैकेट भी मिला। यह देखते ही उनके होश उड़ गए। लियोनी पैटिसन को प्रैटीलिटलथिंग कंपनी पर बहुत गुस्सा आया। उन्होंने सोशल मीडिया पर कंपनी की इस हरकत को साझा कर दिया और कंपनी की इस करतूत को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लियोनी ने ट्विटर पर फ़ोटो शेयर करते हुए पूरा मामला लिखा डाला। लियोनी पैटिसन के ट्वीट पर लोगों ने खूब कमेंट किए और ये भी कहा कि ये कंडोम का पैकेट लियोनी के ब्वॉयफ्रेंड का होगा। हालांकि कंपनी ने इस हरकत के लिए माफी मांगी है।

Please follow and like us: