अजब गजब

पैसे देकर जिसके साथ बिताई रात, उसी लड़की से कर ली शादी, जानिए क्यों

पैसे देकर खरीदी लड़की के साथ खाई साथ जीने मरने की कसमें

आप ले लव इन फर्स्ट साइड तो बहुत बार सुना होगा जिसमे किसी को एक नज़र देखते ही प्यार हो जाता है। लेकिन पैसे देकर खरीदी गयी लड़की साथ एक रात बिताने की बाद प्यार और शादी करना शायद ही सुना हो, हम आपको ऐसी ही एक सच्ची कहानी के बारे में बताने जा रहे है जहां पैसे देकर खरीदी गयी लड़की के साथ लड़के ने जीने मरने की कसमे खाई और शादी कर ली।

जी हां कहते है प्यार ऐसा ही तो होता है कब, कहां किससे हो जाएं क्या पता, ऐसा ही कुछ  फ्रैंक बेफेर और क्रिस्टी के बीच हुआ, यह एक अनूठी लव स्टोरी है जहां पहली डेट के बाद ही कपल को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। इन दोनों की मुलाकात एक ऐसी डेटिंग वेबसाइट से हुई, जहां महिलाओं के साथ डेट करने के लिए बोली लगायी जाती है।

दरसल फरवरी 2014 में क्रिस्टी  ने एक डेटिंग वेबसाइट की मेंबरशिप ली थी। जहां मर्दों से डेटिंग करने पर महिलाओं को पैसे दिए जाते थे।  फ्रैंक भी एक साल से उस वेबसाइट के मेंबर थे। फ्रैंक ने जब क्रिस्टी की प्रोफाइल को देखा तो उसे 100 डॉलर यानी करीब 6,500 रुपए में डेंटिग का प्रपोजल दिया। उन्होने इस प्रपोजल को मान लिया, फिर दोनो चैटिंग करने लगे, और कुछ महिनों बाद दोनो की मुलाकात हुई तो रात के बाद फ्रैंक ने क्रिस्टी को पैसों का दे दिए।

उसके बाद दोनो अपने कामो में व्यस्त हो गए लेकिन दोनो एक दूसरे को भूल नहीं पाएं। उसके बाद  दोनों की फिर से मुलाकातें होने लगीं। दो महीनो में उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई।  31 मार्च को फ्लोरिडा के ब्यूटीफुल बीच पर दोनो ने शादी कर ली  यह कपल लोगों को बिना किसी हिचक के अपनी प्रेम कहानी सुनाते है और बताते है कि दोनों की पहली मुलाकात ‘पेड’ थी।

Please follow and like us: