वायरल हिंदी समाचार

सोशल मीडिया की ताकत से आख़िरकार चल पड़ा “बाबा का ढाबा”, अब Zomato से भी कर सकते हैं आर्डर

नई दिल्ली: आज के मॉडर्न समय में सोशल मीडिया सबकी ताकत बन कर सामने आया है. जब भी हम अपने आस-पास कुछ अजीब घटना घटते देखते हैं तो उसे कैमरा में कैद करके सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पूरी दुनिया तक अपना मेसेज पहुंचा सकते हैं. वहीँ हाल ही में दिल्ली के “बाबा का ढाबा” वाला विडियो काफी तेज़ी से वायरल हुआ है. इस विडियो में 80 वर्षीय एक बजुर्ग व्यक्ति ने रोते हुए अपना दर्द दुनिया को बताया था जिसके बाद से हर कोई अब “बाबा का ढाबा” पर जा कर उनके समर्थन में उतर रहा है. दरअसल, बीते बुधवार को दिल्ली के एक छोटे से ठेले का विडियो शेयर किया गया था. इस विडियो 80 वर्षीय बजुर्ग अपनी पत्नी के साथ दिखाई दिए थे. उन्हें यह कहते हुए साफ़ तौर पर सुना जा सकता था कि उनके ढाबे पर सब कुछ सस्ता होने का बाद भी ग्राहक नहीं आते हैं और उनका गुजरा होना मुश्किल हो गया है.

बजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि कैसे उसकी पत्नी सुबह 6 बजे उठ कर ही खाना बनाने लग जाती है और साढ़े नौ बजे तक वह खाना तैयार हो जाता है. लेकिन इसके बावजूद भी उनका खाना बिक नहीं पाटा है. बजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि उनके बच्चे भी उनका साथ छोड़ चुके हैं ऐसे में इस उम्र में उनका गुजरा करना मुश्किल हो रहा है. यह विडियो इस कदर वायरल हुआ कि रातों रात आम जनता समेत पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने विडियो को शेयर करदिया और समर्थन में उतर आए. सोशल मीडिया ने अपनी पॉवर ऐसी दिखाई कि जहाँ इनकी डालक रोटी बिकना भी नामुमकिन सा था, वहीँ अब दूर-दूर से लोग इस ढाबे पर आ रहे हैं और “बाबा का ढाबा” वाला लजीज खाना खा रहे हैं.

बता दें कि विडियो में नज़र आ रहे बजुर्ग व्यक्ति का नाम कांता प्रसाद है जबकि उसकी पत्नी का नाम बादामी देवी है. सोशल मीडिया ने इनकी चेहरों के मुस्कान एक बार फिर से वापिस लौटा दी है. अब Zomato ने भी “बाबा का ढाबा” को अपने साथ जोड़ लिया है. यानि ग्राहक अब घर बैठे बैठे इस बजुर्ग दंपति के हाथों का मजेदार खाना खा सकते हैं.

Please follow and like us: