गैजेट्स

नोकिया Nokia 4.2 ने दिया बड़ा डिस्काउंट, जानें कीमत और स्पेसिफिकेश

अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है। तो अभी नया साल चल ही रहा है। और नोकिया के प्रेमियों के लिए ये इस वक़्त समार्टफोन घर लाने का यह सबसे बढ़िया मौका है। नोकिया अपने स्मार्टफोन Nokia 4.2 पर भारी डिस्काउंट दे रही है। यह स्मार्टफोन अब इसकी आधी कीमत पर घर ले सकते है। तो चलिए आपको बताते है इस फोन के बेहतरिन स्पेसिफिकेशन और नई कीमत के बारे में।

Nokia 4.2 को HMD Global ने कुछ माह पहले मई 2019 में भारत में लॉन्च किया था। इसके लांच के वक्त भारतीय बाज़ारो में इसकी कीमत ₹10990 रखी गई थी। लेकिन अब  अब इस फोन को गूगल android-1 प्रोग्राम के साथ बहुत ही कम कीमत पर आप खरीद सकते है।अमेजॉन इंडिया ने इस फोन पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर लांच किया है। इस डिस्काउंट के साथ आप नोकिया 4.2 को 6999 रुपए में खरीद सकते है। यह डील सिर्फ amazon-india ई कॉमर्स वेबसाइट पर ही दी जा रही है। बाकी और  इकॉमर्स साइट और रिटेल स्टोर पर आपको यह अपनी पुरानी कीमत पर ही मिलेगा।

और पढ़ें:- गैलेक्सी नोट 10 लाइट S Pen के साथ लांच होगा Galaxy Note 10 Lite


छूट के साथ ही अमेजॉन इंडिया EMI ऑप्शन और एक्सचेंज भी दे रही है। आप इसे अपने किसी पुराने फोन के एक्सचेंज के साथ खरीदते हैं तो आपको अलग से छूट मिलेगी। बात इसके स्पेसिफिकेशन की करे तो फोन की स्क्रीन साइज 5.71 एचडी डिस्प्ले है। इसका रिजाल्यूशन 1520×720 पिक्सेल है। यह गूगल वन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB रैम 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। मेमोरी कार्ड की सहायता से इसकी मैमोरी को 300 GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिहाज से फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

और पढ़ें:- Redmi K30 5G का नया वेरिएंट बाज़ारो में जल्द देगा दस्तक, जाने इससे जुड़े फीचर्स और कीमत

Please follow and like us: