Uncategorized बॉलीवुड

कोई एक्टर नहीं बल्कि ये शख्स था कंगना रणौत का पहला क्रश, कहा- उन्हें सोचकर सलमान के गाने पर करती थी डांस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रणौत आजकल फिल्मों से ज्यादा अपने ट्वीटस को लेकर चर्चा में हैं। कंगना की इंडस्ट्री में एक बिंदास अभिनेत्री की पहचान है जो अपनी बातों को बड़े ही बेबाकी से सबके सामने रखती हैं, यह एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की बातों को साझा करने से पीछे नहीं हटती।

एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने पहले क्रश के बारे में बात किया था उन्होंने बताया कि उनका क्रश कोई फिल्म अभिनेता या क्रिकेटर नहीं बल्कि उनके एक टीचर थे, जिनको सोचकर कंगना सलमान खान के गाने पर झूमती थी कंगना उस वक्त 9वीं कक्षा में पढ़ती थी जब उन्हें अपने को देखकर कुछ होता था वो अक्सर अकेले में सलमान और ऐश्वर्या के गाने चाँद छुपा बादल में गाने पर थिरकती थी।

कंगना का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आया था, अगर बात करे कंगना के रिलेशनशिप की तो अभी कंगना का किसी भी एक्टर के साथ नाम नहीं जोड़ा जा रहा है इससे तो यही पता चलता है कि कंगना की लाइफ में अभी फिलहाल कोई नहीं है लेकिन अगर देखा जाए तो उनके पिछले रिलेशनशिप काफी चर्चा में थे। वैसे तो कंगना का नाम सेलेब्स के साथ जुड़ा है लेकिन रितिक रोशन के साथ उनके अफेयर और ब्रेकअप काफी चर्चा में रहे थे।

kangana ranaut-3

और इतना ही नहीं कंगना ने तो रितिक पर कई आरोप भी लगाए और अक्सर कंगना अपने और रितिक के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें किया करती है। इसके पहले कंगना का नाम आदित्य पंचोली के साथ भी जुड़ा था और दोनों के अफेयर की चर्चा भी थी, कंगना ने तो आदित्य पर उन्हें घर में कैद करने का आरोप भी लगाया था लेकिन आदित्य ने इन सारी बातों को बेबुनियाद बताया। आदित्य के अलावा कंगना का नाम अध्ययन सुमन से भी जुड़ा था लेकिन ये रिलेशनशिप भी ज्यादा न चल सका और कुछ समय बाद ही खत्म हो गया।

वर्कप्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं कंगना की झोली में कुछ अच्छी फिल्में हैं जिसमें अभी वो ‘धाकड़’ फिल्म की शूटिंग कर रही है और ‘तेजस’ फिल्म से उनका नाम जुड़ा है जिसमें वो एक महिला पायलट का किरदार निभाएंगे। कंगना ने 2019 में आयी अपनी फिल्म मणिकर्णका – दि क्वीन अॉफ झांसी को एक फेंचाइजी का रुप देने की घोषणा की हैं।

Please follow and like us: